नरेंद्र नगर के कखुर गांव में पहाड़ी मार्ग से नीचे गिरा ग्रामीण, मौत

नरेंद्र नगर की उप तहसील पावकी देवी के अंतर्गत पट्टी दोगी गांव कखुर में अपने घर लौट रहा एक व्यक्ति गांव के संकरे मार्ग से गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। करीब 100 मीटर नीचे उसका शव बरामद किया गया है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 12:35 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 08:35 PM (IST)
नरेंद्र नगर के कखुर गांव में पहाड़ी मार्ग से नीचे गिरा ग्रामीण, मौत
नरेंद्र नगर के कखुर गांव में पहाड़ी मार्ग से नीचे गिरा ग्रामीण, मौत।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। नरेंद्रनगर की उप तहसील पावकी देवी क्षेत्रांतर्गत पट्टी दोगी के गांव कखूर में खाई में गिरकर एक युवक की मौत हो गई। युवक गांव के पैदल रास्ते से घर जा रहा था, तभी वह पहाड़ी की ओर से आए पत्थर की चपेट में आ गया।

थाना मुनिकीरेती के अंतर्गत पुलिस चौकी शिवपुरी को पुलिस कंट्रोल के जरिये शुक्रवार की अलसुबह तीन बजे सूचना मिली की एक व्यक्ति ग्राम कखुर, पट्टी दोगी, उप तहसील पावकी देवी नरेंद्रनगर के पास सड़क पर मृत अवस्था में पड़ा है। संभवत लगभग 100 मीटर ऊपर से नीचे गिरने से उसकी मृत्यु हुई है। क्योंकि उसका कुछ सामान ऊपर के रास्ते पर पड़ा है। इस सूचना पर चौकी प्रभारी शिवपुरी एसआई सुनील पंत मौके पर पहुंचे। परिवार वालों व स्थानीय नागरिकों के अनुसार प्रेम प्रकाश पुत्र कुमला नंद निवासी ग्राम तिपरी कखुर पट्टी दोगी उप तहसील पावकी देवी गुरुवार रात में लगभग 9:30 बजे पड़ोस के गांव से अपने गांव संकरें रास्ते से आ रहा था।

आते समय मोबाइल फोन में कनेक्टविटी चेक करने के दौरान उसके ऊपर पत्थर गिरने से करीब 100 मीटर नीचे सड़क पर वह गिर गया। खाई में गरने से मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई। मृतक के सिर पर गहरी चोट के अलावा शरीर पर रगड़ने से खरोच के काफी निशान है। मृतक का फोन गांव के संकरे रास्ते पर ही पड़ा मिला है। चौकी प्रभारी सुनील पंत ने बताया मौके पर पंचायत नामा की कार्रवाई की जा गई है।

वहीं दूसरी ओर, दोगी पट्टी के चेमली गांव के पास एक स्कूटी सवार सड़क से रपटकर गहरी खाई में जा गिरा। जानकारी के मुताबिक ग्राम चेमाली निवासी प्रेम सिंह पुत्र धूम सिंह स्कूटी पर कहीं जा रहा था। गांव के समीप ही सड़क पर पड़ी रोड़ी पर अचानक स्कूटी फिसल जाने से वह गहरी खाई में जा गिरा। गंभीर रूप से घायल प्रेम सिंह को राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश में भर्ती कराया गया।

रेलवे स्टेशन के पास मिला शव

शुक्रवार सुबह पुलिस ने रायवाला रेलवे स्टेशन के समीप एक युवक का शव बरामद किया। शव को मोर्चरी भिजवाया है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृतक की उम्र करीब 35 वर्ष है।

यह भी पढ़ें- हरिद्वार: नशे में धुत लेबर ठेकेदार ने फुटपाथ पर सोने वालों पर चढ़ाई कार, एक की मौत

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी