वाहन चोरी का आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे, पहले भी जा चुका है जेल

चोरी के आरोप में नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बीते मंगलवार को चरित्र डिमरी निवासी लॉर्ड कृष्णा अपार्टमेंट केदारपुरम ने पुलिस को सूचना दी थी कि उनकी कार जो राजीव नगर एमडीडीए कॉलोनी के पास खड़ी थी।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Thu, 05 Nov 2020 06:20 AM (IST) Updated:Thu, 05 Nov 2020 07:39 AM (IST)
वाहन चोरी का आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे, पहले भी जा चुका है जेल
वाहन चोरी का आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे।

देहरादून, जेएनएन। वाहन चोरी के आरोप में नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बीते मंगलवार को चरित्र डिमरी निवासी लॉर्ड कृष्णा अपार्टमेंट केदारपुरम ने पुलिस को सूचना दी थी कि उनकी कार जो राजीव नगर एमडीडीए कॉलोनी के पास खड़ी थी, को अज्ञात व्यक्ति ने रात के समय चोरी कर ली है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

मामले की छानबीन को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली, जिसके बाद आरोपित अकील निवासी संजय कॉलोनी इंदर रोड को राजीव नगर पुल के नीचे से गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही उसके कब्जे से चोरी को वाहन भी बरामद किया गया है। आपको बता दें कि आरोपित पहले भी शराब और चोरी के केस में जेल जा चुका है।

तीन आरोपितों के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई

देहरादून जिले की रायपुर थाना पुलिस ने तीन शातिर अपराधियों के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की है। एसओ दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि पूर्व आदतन अपराधियों, जेल और जमानत पर छूटे अपराधियों के साथ ही त्योहारी सीजन को देखते हुए संदिग्ध आरोपितों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। 

इसी के तहत आरोपित साजिद निवासी पानी की टंकी के पास, चूना भट्टा अधेईवाला, नईम निवासी जैन प्लॉट मस्जिद के पास व नई अहमद निवासी चूना भट्टा अधाईवाला के खिलाफ कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि साजिद के खिलाफ जुआ अधिनियम के पांच, नईम के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के चार और नईम अहम के खिलाफ जुआ अधिनियम के तीन मुकदमे दर्ज हैं।

तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

न्यायालय के आदेश पर मुनिकीरेती पुलिस ने तीन व्यक्तियों के खिलाफ कार्यालय में ताला तोड़कर अंदर घुसने और नकदी सामान चुराने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। मुनिकीरेती के थाना प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि न्यायिक मजिस्ट्रेट नरेंद्र नगर न्यायालय के आदेश पर अजय स्वामी अध्यक्ष सच्चा वैदिक संस्थान लक्ष्मण झूला तपोवन के प्रार्थना पत्र पर तीन व्यक्तियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

यह भी पढ़ें: ज्वेलरी शॉप में हुई चोरी का खुलासा, एक आरोपित गिरफ्तार; दो फरार

उन्होंने बताया कि माणिक गोयल, हर्षित गोयल, अनुराग गोयल निवासी लक्ष्मण झूला तपोवन मुनिकीरेती के खिलाफ दर्ज कराई गई रिपोर्ट में अवगत कराया गया कि श्री सच्चा शिशु मंदिर जूनियर हाई स्कूल में यह लोग जबरन घुसे और विद्यालय संरक्षक के कार्यालय का ताला तोड़कर कार्यालय में रखा लैपटॉप, 5000 रुपये नगद और कुछ महत्वपूर्ण कागज लेकर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर एसएसआइ रमेश कुमार सैनी को विवेचना सौंपी है।

यह भी पढ़ें: किराना स्टोर से 70 कट्टे ड्राई फ्रूट्स चोरी, मुकदमा दर्ज

chat bot
आपका साथी