चकराता-कालसी मोटर मार्ग पर साहिया के पास सड़क पर पलटा वाहन, नौ लोग घायल

आज मंगलवार को चकराता-कालसी मोटर मार्ग पर साहिया के पास यात्रियों से भरा एक वाहन सड़क पर पलट गया। इस हादसे में चालक समेत नौ या‍त्री घायल हो गए। घायलों को राजस्व पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सीएचसी साहिया में भर्ती कराया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 03:50 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 03:50 PM (IST)
चकराता-कालसी मोटर मार्ग पर साहिया के पास सड़क पर पलटा वाहन, नौ लोग घायल
चकराता-कालसी मोटर मार्ग पर साहिया के पास सड़क पर पलटा वाहन।

जागरण संवाददाता, विकासनगर। मंगलवार को चकराता-कालसी मोटर मार्ग पर साहिया के नजदीक लाल पुल के पास बरसात के चलते पहाड़ से गिरे पत्थर की चपेट में आने से यात्री वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि पहाड़ से काफी संख्या में एक साथ पत्थरों के गिरने से चालक संतुलन खो बैठा, जिससे वाहन सड़क पर पलट गया। चालक की सूझबूझ से क्षेत्र में बड़ा हादसा होने से टल गया।

सूचना के तुरंत बाद राजस्व उपनिरीक्षक सुखदेव जिनाटा पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से हादसे में घायल चालक समेत नौ व्यक्तियों को सीएचसी साहिया में भर्ती कराया।

घायलों में स्थानीय वीरेंद्र राणा, मनोज राणा, रणवीर सिंह तीनों निवासी मगरोली-चकराता, अतर सिंह निवासी टुंगरा, सचिन निवासी टगरी, आशा व आंचल निवासी खुशाहलपुर विकासनगर और टीना निवासी हरियाणा समेत नौ लोग घायल हो गए, जिनका उपचार राजकीय अस्पताल साहिया में चल रहा है। राजस्व उपनिरीक्षक ने कहा घायलों की हालत खतरे से बाहर है।

यह भी पढ़ें:- Dehradun Road Accident: अल्‍मोड़ा से बेटे का दाखिला करवाने आए पिता की हादसे में मौत

chat bot
आपका साथी