उत्तराखंड के युवा बल्लेबाज कुनाल व दीक्षांशु को मुंबई इंडियंस का बुलावा

उत्तराखंड के युवा बल्लेबाज कुनाल चंदेला व ऑलराउंडर दीक्षांशु नेगी को आइपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस का चयन ट्रायल के लिए बुलावा आया है। अगर किसी भी खिलाड़ी का चयन टीम स्क्वैड में हो जाता है तो यह उत्तराखंड के लिए गौरव का पल होगा।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 06:05 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 06:05 AM (IST)
उत्तराखंड के युवा बल्लेबाज कुनाल व दीक्षांशु को मुंबई इंडियंस का बुलावा
युवा बल्लेबाज कुनाल चंदेला व ऑलराउंडर दीक्षांशु को आइपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस का चयन ट्रायल के लिए बुलावा आया है।

जागरण संवाददाता, देहरादून। उत्तराखंड के युवा बल्लेबाज कुनाल चंदेला व ऑलराउंडर दीक्षांशु नेगी को आइपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस का चयन ट्रायल के लिए बुलावा आया है। मंगलवार को दोनों खिलाड़ी वडोदरा से मुंबई के लिए रवाना होंगे। अगर किसी भी खिलाड़ी का चयन टीम स्क्वैड में हो जाता है, तो यह उत्तराखंड के लिए गौरव का पल होगा। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) को बीसीसीआइ से मान्यता मिलने के बाद से प्रदेश में क्रिकेट को बढ़ावा देने का प्रयास एसोसिएशन कर रही है। उसी का नतीजा है कि आइपीएल फ्रेंचाइजी भी प्रदेश के खिलाड़ि‍यों के प्रदर्शन पर नजर बनाए हुई हैं। इसी कड़ी में चार बार की आइपीएल ट्रॉफी विजेता मुंबई इंडियंस ने उत्तराखंड सीनियर टीम के दो खिलाड़ि‍यों को 2021 आइपीएल के लिए टीम चयन ट्रायल में हिस्सा लेने का न्योता दिया है।

सीएयू के सचिव महिम वर्मा ने बताया कि मुंबई इंडियंस ने बल्लेबाज कुनाल चंदेला व ऑलराउंडर दीक्षांशु नेगी को चयन ट्रायल के लिए बुलाया है। बताया कि दोनों खिलाड़ी मंगलवार यानी आज वडोदरा से मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे। मुंबई पहुंचकर दो दिन तक आइसोलेशन में रहेंगे। इसके बाद ट्रायल में हिस्सा लेंगे। बता दें कि कुनाल चंदेला व दीक्षांशु नेगी ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में उत्तराखंड के लिए बेहतर प्रदर्शन किया है। कुनाल इससे पहले भी आइपीएल फ्रेंचाइजी से जुड़ने के लिए ट्रायल प्रक्रिया में शामिल हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें-Syed Mushtaq Ali T20 Trophy: सुपर ओवर में छत्तीसगढ़ ने उत्तराखंड को 12 रन से हराया

यह भी पढ़ें- Syed Mushtaq Ali T20 Trophy: कुनाल और दीक्षांशु की तूफानी पारी के बाद भी उत्तराखंड की हार

chat bot
आपका साथी