उत्तराखंड की महिला क्रिकेट टीम का देहरादून पहुंचने पर हुआ स्वागत, मां डाट काली का लिया आशीर्वाद

उत्‍तराखंड की महिला अंडर-19 टीम का बीते रोज देहरादून पहुंचने पर भव्य स्वागत हुआ। देहरादून की डाटकाली टनल के पास एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने खिलाड़ि‍यों को माला पहनाकर सम्मान दिया। इसके बाद मां डाट काली का आशीर्वाद लिया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 08:52 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 08:52 AM (IST)
उत्तराखंड की महिला क्रिकेट टीम का देहरादून पहुंचने पर हुआ स्वागत, मां डाट काली का लिया आशीर्वाद
उत्‍तराखंड की महिला अंडर-19 टीम का देहरादून पहुंचने पर भव्य स्वागत हुआ।

जागरण संवाददाता, देहरादून। क्रिकेट एसोसिएशन आफ उत्तराखंड (सीएयू) की झोली में बीसीसीआइ की पहली ट्राफी डालने वाली महिला अंडर-19 टीम का देहरादून पहुंचने पर भव्य स्वागत हुआ। एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने डाटकाली टनल के पास खिलाड़ि‍यों को माला पहनाकर सम्मान दिया। इसके बाद मां डाट काली का आशीर्वाद लिया।

मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे उत्तराखंड टीम के खिलाड़ी सड़क मार्ग से देहरादून पहुंचे। डाट काली मंदिर से खुली गाड़ि‍यों में खिलाड़ी सुभाष रोड स्थित एक होटल में पहुंचे। यहां एसोसिएशन के पदाधिकारियों व पूर्व खिलाड़ि‍यों ने टीम व सपोर्ट स्टाफ को सम्मानित किया। वूमेंस अंडर-19 वनडे ट्राफी का खिताब जीतने की खुशी में खिलाड़ी ढोल की थाप पर थिरके। महिला अंडर-19 टीम की मुख्य कोच अनघा देशपांडे ने टीम की तारीफ करते हुए कहा कि ये खिलाड़ी बहुत प्रतिभाशाली हैं। इस दौरान सीएयू के संरक्षक पीसी वर्मा, अध्यक्ष जोत सिंह गुनसोला, सचिव महिम वर्मा, प्रवक्ता संजय गुसाईं, मोहित डोभाल, अमित पांडे, सुनील चौहान, देवेंद्र सती समेत अन्य मौजूद रहे।

खिलाड़ि‍यों को पसंद आ रहा हमारा काम : महिम

सीएयू के सचिव महिम वर्मा ने उपाध्यक्ष व कुछ सदस्यों द्वारा एसोसिएशन के कामकाज पर उठाए गए सवाल के जबाव में कहा कि उत्तराखंड के खिलाड़ि‍यों व सपोर्ट स्टाफ को हमारा काम पसंद आ रहा है। हम टीम को हर संभव सुविधा उपलब्ध करवा रहें हैं। जिसका परिणाम वूमेंस अंडर-19 वनडे ट्राफी की जीत के रूप में आज सबके सामने है। हमारा प्रयास है कि इसी सत्र में अन्य वर्गों में भी उत्तराखंड के खिलाड़ी ट्राफी जीतकर लाएं।

---------------

पूर्व सैनिक को किया सम्मानित

रायपुर विधानसभा क्षेत्र में पूर्व सैनिक राम सिंह बिष्ट को कांग्रेसजनों ने घर जाकर सम्मानित किया। राम सिंह बिष्ट 1971 के भारत-पाक युद्ध के सैनिक रहे हैं। उनके नेहरू कालोनी स्थित निवास पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रवीन त्यागी, डा. आरपी रतूड़ी, तेजेंदर रावत, महानगर महिला कांग्रेस अध्यक्ष कमलेश रमन, सतेंद्र पंवार, विजय गुप्ता, मुकेश रिपुदमन सिंह आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:- Women Under 19 ODI Trophy: उत्तराखंड महिला अंडर-19 टीम ने खिताब जीत रचा इतिहास

chat bot
आपका साथी