उत्तराखंड सचिवालय बैडमिंटन क्लब की वार्षिक प्रतियोगिता का आयोजन 20 मार्च से

उत्तराखंड सचिवालय बैडमिंटन क्लब की ओर से वार्षिक प्रतियोगिता का आयोजन 20 से 22 मार्च तक परेड ग्राउंड स्थित बैडमिंटन हाल में किया जाएगा। इसके अलावा उत्तराखंड सचिवालय बैडमिंटन क्लब के संरक्षक के रूप में खेल सचिव बृजेश कुमार संत को मनोनीत किया गया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 11:35 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 11:35 AM (IST)
उत्तराखंड सचिवालय बैडमिंटन क्लब की वार्षिक प्रतियोगिता का आयोजन 20 मार्च से
उत्तराखंड सचिवालय बैडमिंटन क्लब की ओर से वार्षिक प्रतियोगिता का आयोजन 20 से 22 मार्च तक किया जाएगा।

जागरण संवाददाता, देहरादून। उत्तराखंड सचिवालय बैडमिंटन क्लब की ओर से वार्षिक प्रतियोगिता का आयोजन 20 से 22 मार्च तक परेड ग्राउंड स्थित बैडमिंटन हाल में किया जाएगा। इसके अलावा उत्तराखंड सचिवालय बैडमिंटन क्लब के संरक्षक के रूप में खेल सचिव बृजेश कुमार संत को मनोनीत किया गया।

सचिवालय परिसर में बुधवार को उत्तराखंड सचिवालय बैडमिंटन क्लब कार्यकारिणी की बैठक हुई। जिसमें वार्षिक बैडमिंटन प्रतियोगिता को 20 से 22 मार्च तक कराने का निर्णय लिया गया। प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए 150 खिलाड़ियों ने विभिन्न आयु वर्गों में पंजीकरण कराया है। प्रतियोगिता में पुरुष एकल (ओपन), पुरुष डबल (ओपन), 45 प्लस पुरुष एकल, 45 प्लस पुरुष डबल, टीम एवेन्ट (पुरुष), महिला एकल, महिला डबल ओपन और सचिवालय, विधानसभा, राजभवन में कार्यरत कार्मिकों के बालक-बालिकाओं (अंडर-15 एकल) कराई जाएंगी। प्रतियोगिता में विजेताओं को ड्रेस व आकर्षक पुरस्कार वितरित किए जाएंगे। सचिवालय वार्षिक बैडमिंटन प्रतियोगिता का यूट्यूब पर लाइव प्रसारण किया जाएगा। बैठक का संचालन महासचिव सुनील लखेड़ा ने किया। इस मौके पर रणजीत सिंह, धीरेंद्र सिंह, भूपेंद्र बसेड़ा, नरेंद्र प्रसाद भट्ट, महावीर सिंह समेत अन्य मौजूद रहे।

आकाश को आरसीबी का बुलावा

उत्तराखंड पुरुष सीनियर टीम के तेज गेंदबाज आकाश मधवाल को आइपीएल फ्रेंचाइजी रायल चैलेंजर्स बैंगलौर (आरसीबी) का बुलावा आया है। आकाश को आरसीबी ने आइपीएल के लिए बतौर नेट गेंदबाज बुलाया है। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) के सचिव महिम वर्मा ने बताया कि विजय हजारे ट्रॉफी में उत्तराखंड सीनियर टीम के लिए खेल रहे तेज गेंदबाज आकाश मधवाल को आरसीबी का बुलावा आया है। आकाश को बतौर नेट गेंदबाज के रूप में बुलाया है। विजय हजारे ट्रॉफी खेलने के बाद आकाश आरसीबी के खेमे से जुड़ जाएंगे। आकाश ने विजय हजारे ट्रॉफी के दो मैचों में उत्तराखंड के लिए चार विकेट झटके हैं। 

यह भी पढ़ें-अंतर सचिवालय क्रिकेट प्रतियोगिता में सचिवालय ए को शिकस्त देकर डेंजर्स बनी चैंपियन

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी