टी-20 विश्व कप में ड्रीम 11 में उत्तराखंड पुलिस के सिपाही ने जीते एक करोड़ रुपये

देहरादून के पुलिस अधीक्षक कार्यालय के वीआइपी सेल में तैनात सिपाही दिनेश चौधरी ने खेल खेल में एक करोड़ रुपये जीते। टी-20 विश्व कप में दिनेश चौधरी ने ड्रीम 11 में टीम बनाकर 15 दिन पहले ही एक लाख रुपये जीते।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sat, 30 Oct 2021 12:15 AM (IST) Updated:Sat, 30 Oct 2021 12:15 AM (IST)
टी-20 विश्व कप में ड्रीम 11 में उत्तराखंड पुलिस के सिपाही ने जीते एक करोड़ रुपये
वीआइपी सेल में तैनात सिपाही दिनेश चौधरी ने खेल खेल में जीते एक करोड़ रुपये।

जागरण संवाददाता, देहरादून। खेल-खेल में उत्तराखंड पुलिस के एक सिपाही की किस्मत चमक गई। सिपाही ने ड्रीम 11 में एक करोड़ रुपये जीते हैं। बताया जा रहा है कि टी-20 विश्व कप में दिनेश चौधरी ने ड्रीम 11 में टीम बनाकर 15 दिन पहले ही एक लाख रुपये जीते। शुक्रवार को दिनेश ने ड्रीम 11 एप पर बांग्लादेश व वेस्टंडीज के बीच चल रहे मैच में एक टीम बनाई थी, जिसे पहली रैंक प्राप्त हुई। इसके लिए दिनेश ने 49 रुपये जमा किए थे। रातों रात करोड़पति बने दिनेश को अब पुलिसकर्मी बधाई देने में लगे हुए हैं। सिपाही दिनेश चौधरी एसपी सिटी कार्यालय अंतर्गत वीआइपी सेल में तैनात हैं।

टीकाकरण मेला का दूसरा साप्ताहिक ड्रा आज

टीकाकरण मेले के तहत दूसरा साप्ताहिक लक्की ड्रा आज आयोजित किया जाएगा। जबकि दो नवंबर यानी कि धनतेरस के दिन मेगा ड्रा आयोजित होगा। जिलाधिकारी एवं स्मार्ट सिटी परियोजना के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डा. आर राजेश कुमार ने बताया कि जिले में 18 अक्टूबर से दो नवंबर तक टीकाकरण मेला मनाया जा रहा है। जिसके तहत कारोनारोधी दूसरी खुराक लेने वाले नागरिकों को पुरस्कृत करने के लिए कूपन दिए जा रहे हैं। साप्ताहिक व मेगा ड्रा की तिथियों में सुबह साढ़े नौ बजे कलक्ट्रेट व परेड मैदान में शाम पांच बजे विजेताओं को उपहार वितरित किए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि इस आयोजन में अधिकाधिक भागीदारी के लिए व्यापार संघ, नगर निगम पार्षद, ग्राम प्रधान, स्वयं सेवी संस्थाओं का सहयोग भी लिया जा रहा है। जिलाधिकारी ने जन सामान्य से पलटन बाजार, पैसिफिक माल, सीएससी-पीएचसी, जिला चिकित्सालय, उप जिला चिकित्सालय समेत विभिन्न जंबो साइट पर जाकर वैक्सीन की दूसरी खुराक लेने की अपील की है।

chat bot
आपका साथी