दिल्ली में किसान रैली के दौरान हुई झड़प के बाद उत्तराखंड पुलिस भी अलर्ट, डीजीपी ने दिए कड़ी सुरक्षा के निर्देश

उत्‍तराखंड के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार। फाइल फोटो

दिल्ली में किसान रैली के दौरान हुई झड़प के बाद उत्तराखंड पुलिस भी अलर्ट हो गई है। पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने एसएसपी देहरादून हरिद्वार उधम सिंह नगर व नैनीताल को निर्देशित किया है कि जिलों के प्रवेश द्वारों पर सुरक्षा कड़ी की जाए।

Publish Date:Tue, 26 Jan 2021 10:35 PM (IST) Author: Sunil Negi

जागरण संवाददाता, देहरादून। दिल्ली में किसान रैली के दौरान हुई झड़प के बाद उत्तराखंड पुलिस भी अलर्ट हो गई है। पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने एसएसपी देहरादून, हरिद्वार, उधम सिंह नगर व नैनीताल को निर्देशित किया है कि जिलों के प्रवेश द्वारों पर सुरक्षा कड़ी की जाए। वहीं सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए एजेंसियों को अलर्ट रहने को कहा है। गौरतलब है आज मंगलवार को गणतंत्र दिवस पर राजधानी दिल्‍ली में किसानों ने कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई। दिल्ली पुलिस ने ट्रैक्टर परेड के लिए रूट तय किए हुए थे। इसके बाद भी दिल्‍ली की सड़क उपद्रव किया। 

इसी को लेकर उत्‍तराखंड में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। इस संबंध में आज मंगलवार को उत्‍तराखंड के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने देहरादून, हरिद्वार, उधम सिंह नगर व नैनीताल के एसएसपी को निर्देशित किया है कि जिलों के प्रवेश द्वारों पर सुरक्षा कड़ी की जाए। 

यह भी पढ़ें-मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा, जो किसान 26 जनवरी के पर्व पर दिल्‍ली में ऐसा कदम उठाए वे किसान नहीं हो सकते

लाखामंडल में पुलिस रिपोर्टिंग चौकी खोलने की कार्रवाई शुरू

पुलिस विभाग के अधिकारियों ने स्थानीय जनता की मांग पर जौनसार-बावर के प्रमुख पर्यटन स्थल लाखामंडल में थाना पुलिस की रिपोर्टिंग चौकी खोलने की कार्रवाई शुरु कर दी। जिसके सर्वेक्षण को थानाध्यक्ष अनूप नयाल टीम के साथ सोमवार को लाखामंडल पहुंचे। इस दौरान थानाध्यक्ष ने ग्रामीण जनता से सुझाव मांगे और पुलिस चौकी के संचालन को जगह का चयन किया। ग्रामीणों ने पुलिस चौकी बनाने को पंचायत से भूमि प्रस्ताव देने की बात कही।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.