स्वास्थ्य विभाग का गजब कारनामा, जरूरतमंदों को अब तक नहीं पहुंचा पाए होम आइसोलेशन किट; जानें- वजह

उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग के गजब ही कारनामे देखने को मिल रहे हैं। कोरोना वायरस के मामलों में लगातार इजाफा देखते हुए सरकार ने होम आइसोलेशन किट तैयार की है लेकिन हैरानी की बात है कि अभी तक ये किट लोगों के पास नहीं पहुंच पाई है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 04:21 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 10:45 PM (IST)
स्वास्थ्य विभाग का गजब कारनामा, जरूरतमंदों को अब तक नहीं पहुंचा पाए होम आइसोलेशन किट; जानें- वजह
स्वास्थ्य विभाग का गजब कारनामा, जरूरतमंदों को अब तक नहीं पहुंचा पाए होम आइसोलेशन किट।

जागरण संवाददाता, देहरादून। उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग के गजब ही कारनामे देखने को मिल रहे हैं। कोरोना वायरस के मामलों में लगातार इजाफा देखते हुए सरकार ने होम आइसोलेशन किट तैयार की है, लेकिन हैरानी की बात है कि अभी तक ये किट लोगों के पास नहीं पहुंच पाई है। आप भी जानिए कि आखिर क्यों ये किट अब तक लोगों के पास नहीं पहुंच पाई है। 

दरअसल, इसमें पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की फोटो छपी होने के चलते नए मुख्यमंत्री का प्रचार-प्रसार नहीं हो रहा था। लिहाजा, अधिकारियों ने इस पर लीपापोती शुरू की और अब किटों पर नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की चिट चिपकाई जा रही है, जिसके बाद ही यह दवाएं लोगों को मिल सकेगी। 

उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में अधिकारियों को गंभीर होने की जरूरत है। अब तक लोगों के पास दवा का न पहुंच पाना खुद स्वास्थ्य विभाग की तैयारियों की पोल खोल रहा है, जहां दावा किया जा रहा था कि आइसोलेशन किट बनाकर लोगों तक पहुंचाई जाएगी। वहीं, अधूरी तैयारियों के बीच सरकार की फजीहत करवाने वाले अधिकारियों ने एक बार फिर यह कारनामा कर दिया, जिससे अब तक लोगों के पास कोरोना किट नहीं पहुंच सकी है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Lockdown: उत्‍तराखंड में फिलहाल लाकडाउन नहीं, सख्ती बरतेगी सरकार; विवाह समारोह में अब 50 व्यक्तियों को ही मिलेगी अनुमति

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी