सैयद मुश्ताक अली ट्राफी टी-20 में उत्तराखंड का शर्मनाक प्रदर्शन, सभी पांचों मुकाबलों में मिली करारी हार

उत्तराखंड सीनियर पुरुष टीम का प्रदर्शन बीसीसीआइ के घरेलू सत्र की सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्राफी में शर्मनाक रहा है। उत्तराखंड की टीम ने इलीट ई ग्रुप से खेलते हुए पांच मैचों से एक मैच भी नहीं जीता। सभी मैचों में करारी हार का सामना करना पड़ा है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 11 Nov 2021 02:30 PM (IST) Updated:Thu, 11 Nov 2021 02:30 PM (IST)
सैयद मुश्ताक अली ट्राफी टी-20 में उत्तराखंड का शर्मनाक प्रदर्शन, सभी पांचों मुकाबलों में मिली करारी हार
बीसीसीआइ के घरेलू सत्र की सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्राफी में उत्तराखंड सीनियर पुरुष टीम का प्रदर्शन शर्मनाक रहा है

जागरण संवाददाता, देहरादून। बीसीसीआइ के घरेलू सत्र की सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्राफी में उत्तराखंड सीनियर पुरुष टीम का प्रदर्शन शर्मनाक रहा है। इलीट ई ग्रुप से खेलते हुए उत्तराखंड पांच मैचों से एक भी मैच नहीं जीत पाई। सभी मैचों में उत्तराखंड को करारी हार का सामना करना पड़ा है।

सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्राफी में उत्तराखंड ने लचर प्रदर्शन किया है। शुरुआत से ही उत्तराखंड का बल्लेबाजी क्रम फ्लाप रहा। कप्तान कुणाल चंदेला, जय बिस्टा तनुष गुसाईं एक भी मैच में लय नहीं पकड़ पाए। इस दौरान उत्तराखंड ने टीम की बल्लेबाजी में कई प्रयोग किए लेकिन सभी विफल हुए। जिसके चलते उत्तराखंड को सभी पांचों मुकाबले में करारी हार का सामना करना पड़ा। उत्तराखंड को पहले मैच में दिल्ली से 35 रन से हार झेलनी पड़ी।

दूसरे मैच में हैदराबाद ने उत्तराखंड को 61 रन से हराया। तीसरे मैच में सौराष्ट्र ने उत्तराखंड को दो रन से शिकस्त दी। चौथे मैच में अनुभवी उत्तरप्रदेश ने उत्तराखंड को सात विकेट से शिकस्त दी। इसके बाद अंतिम मैच में चंडीगढ़ ने छह विकेट से हराया। इलीट ई ग्रुप में बिना किसी अंक उत्तराखंड टीम अंतिम पायदान पर रही। इस वर्ष सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्राफी में उत्तराखंड की सारी तैयारियां धरी रह गई। हालांकि सीएयू प्रबंधन का कहना है कि उत्तराखंड अभी नई टीम है, आगामी सत्र में जोरदार वापसी करेगी। टीम प्रबंधन के साथ बातचीत कर जो भी कमियां सामने आई हैं, उन पर चर्चा कर उन्हें दूर किया जाएगा।

------------------------------------

स्कूल एजुकेशन ने पेयजल निगम को दी शिकस्त

नौवीं सचिवालय अंतर विभागीय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में स्कूल एजुकेशन ने पेयजल निगम को चार विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया। सचिन रमोला को मैन आफ द सीरीज, प्रभात पुंडीर को बेस्ट गेंदबाज, उमन नेगी को बेस्ट बल्लेबाज, अभिलाष कौशिक को बेस्ट विकेट कीपर चुना गया।

बुधवार को दून क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर स्कूल एजुकेशन और पेयजल निगम के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया। जिसमें पेयजल निगम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 93 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्कूल एजुकेशन की टीम ने 17.5 ओवर में ही 94 रन बनाकर मुकाबले को चार विकेट से जीत लिया। टीम के लिए अभिलाष ने 27 व जगजीत ने 19 रन बनाए।

यह भी पढ़ें:- खेल महाकुंभ : विकासखंड कालसी बालक अंडर-14 वर्ग के फाइनल में

chat bot
आपका साथी