पूर्व सीएम हरीश रावत बोले, कुछ मित्रों ने मुझे बना रखा है पंचिंग बैग; अपने समर्थकों से की ये अपील

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक बार फिर इंटरनेट मीडिया पर अपने विरोधियों को निशाने पर लिया है। रावत ने कहा कि उनके कुछ मित्रों ने उन्हें पंचिंग बैग बना रखा है। कोई बात उन्हें पसंद नहीं आती तो फौरन उन पर पंच अजमाने लगते हैं।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 24 Apr 2021 07:45 AM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 07:45 AM (IST)
पूर्व सीएम हरीश रावत बोले, कुछ मित्रों ने मुझे बना रखा है पंचिंग बैग; अपने समर्थकों से की ये अपील
पूर्व सीएम हरीश रावत बोले, कुछ मित्रों ने मुझे बना रखा है पंचिंग बैग।

राज्य ब्यूरो, देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक बार फिर इंटरनेट मीडिया पर अपने विरोधियों को निशाने पर लिया है। रावत ने कहा कि उनके कुछ मित्रों ने उन्हें पंचिंग बैग बना रखा है। कोई बात उन्हें पसंद नहीं आती तो फौरन उन पर पंच अजमाने लगते हैं। उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि वे उन पर पंचिंग होते देखकर विचलित न हों। सार्वजनिक तौर पर उन्हें लेकर कही गई बात पर वक्तव्य न जारी करें। यह स्थिति 2022 तक बनी रहनी चाहिए। 

प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। बावजूद इसके कांग्रेस के भीतर अंतर्कलह कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस समय कांग्रेस के ही कई नेता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बयानों पर उन पर ही टिप्पणी करने से नहीं चूक रहे हैं। उधर, हरीश रावत के समर्थक भी इसका जवाब दे रहे हैं। ऐेसे में पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने समर्थकों से 2022 तक के विधानसभा चुनावों तक स्वयं पर नियंत्रण रखने की अपील की है।

इंटरनेट मीडिया में पूर्व मुख्यमंत्री ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि राजनीति में यदि हम अमृतपान के लिए उत्सुक रहते हैं तो विषपान भी हमें करना चाहिए। कुछ लोग उनकी बहुत प्रशंसा कर रहे हैं। कुछ लोगों को उनमें अवगुण नजर आ रहे हैं तो वह आलोचना भी कर रहे हैं। आलोचना करना सबका अधिकार है और वह इसका सम्मान करते हैं।

रावत ने कहा कि वह उन लोगों से प्रार्थना कर रहे हैं जिन्हें इससे कष्ट हो रहा है। उन्हें इस कष्ट को सहर्ष उठाना चाहिए और मामले को सार्वजनिक विवाद का विषय नहीं बनाना चाहिए। उन्होंने लिखा की सल्ट उपचुनाव में पार्टी जीते, यह सबका प्रयास रहा है। विपरीत परिणाम पर भी धैर्य व संयम बनाए रखने में सबका भला है। कांग्रेस अभी विपरीत परिस्थितियों में काम कर रही है, यदि सब संयम बना कर रखेंगे तो उससे पार्टी को कुछ न कुछ लाभ होगा।

यह भी पढ़ें- कोरोना प्रभावितों की मदद को युद्धस्तर पर जुटेगी भाजपा, पढ़िए पूरी खबर

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी