Uttarakhand Election 2022: आप के वरिष्‍ठ नेता राजेंद्र पाल गौतम बोले- सरकार बनी तो लागू करेंगे दिल्ली जैसी जनहित की योजनाएं

Uttarakhand Election 2022 आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली सरकार में समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने प्रदेश की जनता से आग्रह किया कि उत्तराखंड में आप को भी मौका दें। ऐसा किया तो दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखंड में भी जनहित की योजनाएं लागू होंगी।

Sumit KumarFri, 03 Dec 2021 03:46 PM (IST)
राजेंद्र पाल गौतम ने अपने उत्तराखंड दौरे के तीसरे दिन देहरादून के रायपुर और धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा की।

जागरण संवाददाता, देहरादून: Uttarakhand Election 2022 आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली सरकार में समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने प्रदेश की जनता से आग्रह किया कि उत्तराखंड में एक बार आप को भी मौका दें। ऐसा किया तो दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखंड में भी जनहित की योजनाएं लागू होंगी। वह गुरुवार को दून के रायपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

राजेंद्र पाल गौतम ने अपने उत्तराखंड दौरे के तीसरे दिन देहरादून के रायपुर और धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा की। रायपुर के ओल्ड नेहरू कालोनी में जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की स्थिति यहां के राजनीतिक दलों ने बदहाल कर दी है। 21 साल से प्रदेश में सुविधाओं का अकाल चला आ रहा है। शिक्षा, स्वास्थ्य जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों में सरकारें फेल साबित हुई हैं। उन्होंने कहा कि जो सरकारें अच्छी शिक्षा, बेहतर स्वास्थ्य और रोजगार नहीं दे सकतीं, उन्हें सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है। इसके बाद उन्होंने धर्मपुर में जीएमएस रोड स्थित एक फार्म हाउस में जनसभा की। यहां जनता को दिल्ली में चल रही आप की योजनाओं से रूबरू कराया। कहा कि आप दिल्ली में हर वर्ग का ख्याल रखती है। यही वजह है कि दिल्ली की जनता ने आप को दोबारा पूर्ण बहुमत दिया।

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी कल दून में जनसभा को करेंगे संबोधित, सीएम धामी ने कार्यक्रम स्थल का लिया जायजा

जनता की राय से घोषणापत्र तैयार करेगी आप

आप के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरसाली ने गुरुवार को प्रेस बयान जारी कर कहा कि आप का चुनावी घोषणापत्र जनता तैयार करेगी। इसके लिए पार्टी विशाल अभियान शुरू करने जा रही है। नागरिकों की सरकार से उम्मीद जानने के लिए आप कार्यकत्र्ता घर-घर जाएंगे। इसके अलावा लोग इंटरनेट मीडिया और मिस्ड काल के माध्यम से भी आप से जुड़कर राज्य के विकास और सरकार को लेकर अपनी उम्मीदें बता पाएंगे। सरकार बनने पर 100 दिन के अंतराल में घोषणापत्र में किए गए वादे धरातल पर उतरने शुरू हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Elections: अब युवाओं को लुभाने में जुटे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, अपना रहे ये जरिया

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.