मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत बोले, किसान हितों के लिए प्रतिबद्ध है उत्तराखंड सरकार

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से उत्तरकाशी के काश्तकारों ने मुलाकात की। उन्होंने अपनी समस्याओं को सीएम के सामने रखा। काश्तकारों ने बताया कि पिछले दिनों हुई ओलावृष्टि से क्षेत्र में सेब और नकदी फसलों को भारी नुकसान हुआ है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 04:05 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 04:05 PM (IST)
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत बोले, किसान हितों के लिए प्रतिबद्ध है उत्तराखंड सरकार
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत बोले, किसान हितों के लिए प्रतिबद्ध है उत्तराखंड सरकार।

राज्य ब्यूरो, देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से उत्तरकाशी के काश्तकारों ने मुलाकात की। उन्होंने अपनी समस्याओं को सीएम के सामने रखा। काश्तकारों ने बताया कि पिछले दिनों हुई ओलावृष्टि से क्षेत्र में सेब और नकदी फसलों को भारी नुकसान हुआ है। उनकी समस्याओं को सुनकर सीएम रावत ने हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सरकार किसानों के हितों के लिए प्रतिबद्ध है। 

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह से बीजापुर सेफ हाउस में उत्तरकाशी से आए काश्तकारों और जनप्रतिनिधियों के प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात की। इस मौके पर उन्होंने मुख्यमंत्री को क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि बारिश से फसलों को नुकसान पहुंचा है। साथ ही क्षेत्र में सड़क मार्ग से वंचित गांव की समस्याओं को लेकर भी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को ज्ञापन सौंपा।

प्रतिनिधिमंडल को मुख्यमंत्री ने हर संभव सहयोग का भरोसा दिया है। उन्होंने कहा कि किसान हितों के लिए सरकार प्रतिबद्ध है। ओलावृष्टि से प्रभावित काश्तकारों की हर संभव मदद की जाएगी और सड़क की मांग पर भी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इस मौके पर मोरी क्षेत्र के सुरेंद्र सिंह, सावरी क्षेत्र के सूरज रावत, नौगांव के मीना रावत, बानिगड़ के बचन सिंह चौहान ने क्षेत्र के लोगों की फरियाद सुन कर उस पर हर संभव सहयोग के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Lockdown: उत्‍तराखंड में फिलहाल लाकडाउन नहीं, सख्ती बरतेगी सरकार; विवाह समारोह में अब 50 व्यक्तियों को ही मिलेगी अनुमति

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी