चुनाव में चेहरे पर मचे घमासान पर भाजपा का तंज, कहा- उन्हें तो सिर्फ नेता प्रतिपक्ष तय करना होगा

अगले साल होने वाले चुनाव में चेहरे को लेकर कांग्रेस में मचे घमासान पर तंज करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डा. देवेंद्र भसीन ने कहा कि कांग्रेस चुनाव को लेकर चेहरा घोषित करे अथवा न करे चुनाव में जीत तो भाजपा की होनी तय है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 07:45 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 07:45 AM (IST)
चुनाव में चेहरे पर मचे घमासान पर भाजपा का तंज, कहा- उन्हें तो सिर्फ नेता प्रतिपक्ष तय करना होगा
कांग्रेस को तो केवल नेता प्रतिपक्ष तय करना होगा: भाजपा।

राज्य ब्यूरो, देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा के अगले साल होने वाले चुनाव में चेहरे को लेकर कांग्रेस में मचे घमासान पर तंज करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डा. देवेंद्र भसीन ने कहा कि कांग्रेस चुनाव को लेकर चेहरा घोषित करे अथवा न करे, चुनाव में जीत तो भाजपा की होनी तय है। स्वाभाविक तौर पर मुख्यमंत्री भी भाजपा का होगा और कांग्रेस को तो नेता केवल प्रतिपक्ष ही तय करना होगा।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डा भसीन ने एक बयान में कहा कि अगले वर्ष होने वाले उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत तय है। धरातल की इस सच्चाई के बीच कांग्रेस चुनाव के लिए चेहरा घोषित करे या न करे, इसका कोई असर पड़ने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि कि कांग्रेस में गंभीर गृह युद्ध चल रहा है। ऐसे में कांग्रेस के नेता केवल अपने अस्तित्व को बचाने की कोशिश में लगे हैं।

कांग्रेस के बिखराव की हालत यह है कि कुछ समय पूर्व जो नेता एक दूसरे के पूरक माने जाते थे, वे अब धुर विरोधी हो गए हैं। डा. भसीन ने कहा कि भाजपा अगले चुनाव में प्रदेश सरकार की उपलब्धियों और केंद्र सरकार के सहयोग से हो रहे विकास कार्यों के आधार पर चुनाव में उतरेगी।

सचिवालय में पहले की तरह प्रवेश शुरू 

सचिवालय में प्रवेश को लेकर कोरोना काल के दौरान लगाए गए प्रतिबंध शुक्रवार से खत्म हो गए। शुक्रवार को पहले की तरह पास लेकर आगंतुक व मीडिया कर्मियों ने सचिवालय में प्रवेश किया। हालांकि सचिवालय संघ के चुनाव की गहमागहमी के कारण शुक्रवार को आगंतुकों की संख्या कम ही रही। गुरुवार को अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी की ओर से जारी आदेश में कहा गया था कि कोरोना संक्रमण में कमी आने के कारण सचिवालय में बाहरी व्यक्तियों पर प्रवेश को लेकर लगाए गए प्रतिबंध को समाप्त किया जाता है।

हालांकि, सचिवालय में आने वालों को मास्क की अनिवार्यता का पालन करना होगा। प्रतिबंध समाप्त होने के बाद पहले दिन कई आगंतुकों ने सचिवालय परिसर में प्रवेश किया। मीडियाकर्मी भी खासी संख्या में सचिवालय में दिखे।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड सचिवालय संघ चुनाव: दीपक जोशी की अध्यक्ष पद पर लगातार तीसरी जीत

chat bot
आपका साथी