पश्चिम बंगाल में टीएमसी की जीत पर देहरादून में भी मनाई खुशी

अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में जीत पर दून में भी खुशी मनाई गई। पार्टी की उत्तराखंड शाखा और उत्तराखंड बंगाली सभा ने ममता बनर्जी को जीत के लिए बधाई दी। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सत्यनारायण सचान ने ममता बनर्जी को बधाई दी।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 08:00 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 10:39 PM (IST)
पश्चिम बंगाल में टीएमसी की जीत पर देहरादून में भी मनाई खुशी
समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सत्यनारायण सचान ने टीएमसी की जीत पर ममता बनर्जी को बधाई दी है।

जागरण संवाददाता, देहरादून : अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में जीत पर दून में भी खुशी मनाई गई। पार्टी की उत्तराखंड शाखा और उत्तराखंड बंगाली सभा ने ममता बनर्जी को जीत के लिए बधाई दी है। उत्तराखंड बंगाली महासभा व डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी राष्ट्रीय निर्माण संघ के प्रदेश अध्यक्ष अधीर मुखर्जी ने पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की जीत पर कहा कि बंगाल की जनता ने भाजपा को नकार दिया है।

वहीं पार्टी के राज्य संयोजक राकेश पंत ने कहा कि लगातार तीसरी बार बंगाल की जनता ने टीएमसी को पूर्ण बहुमत देकर देश को सांप्रदायिक राजनीति को नकारने का स्पष्ट संदेश दिया है। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि केंद्र सरकार, चुनाव आयोग, ईडी, सीबीआइ, भाजपा के 11 राज्यों के मुख्यमंत्री भी ममता बनर्जी की लोकप्रियता के सामने बंगाल की खाड़ी में समा गए। इसके अलावा समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सत्यनारायण सचान ने भी बंगाल में टीएमसी की जीत पर ममता बनर्जी को बधाई दी है। 

कोविड ड्यूटी लगाने में भेदभाव का आरोप

 रुड़की: उत्तराखंड राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ हरिद्वार ने प्राथमिक शिक्षकों के साथ कोविड ड्यूटी में भेदभाव को आरोप लगाया है। इस संबंध में संगठन पदाधिकारियों ने मुख्य शिक्षा अधिकारी को एक पत्र भी दिया है। 

संगठन के जिला महामंत्री जितेंद्र कुमार चौधरी ने पत्र में कहा है कि विभिन्न चेक पोस्ट, रेलवे स्टेशन, डायट में बनाए गए कंट्रोल रूम आदि में जिन शिक्षकों की ड्यूटी लगाई गई है।

यह भी पढ़ें- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक बोले, भाजपा तैयार करेगी डाक्टरों का पैनल

उनमें अधिकांश प्राथमिक संवर्ग से हैं। जबकि अन्य शिक्षकों को इन ड्यूटी से अलग रखा गया है। जबकि सभी विद्यालय बंद हैं। ऐसे में केवल प्राथमिक शिक्षकों को ही इन ड्यूटी पर तैनात किया गया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि ड्यूटी लगाने में संबंधित अधिकारी और लिपिक पक्षपात कर रहे हैं। संगठन पदाधिकारियों में मामले की जांच करने और निष्पक्ष ड्यूटी लगाए जाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें- महानगर कांग्रेस कार्यकर्त्‍ताओं ने बिजली के बढ़े दाम के खिलाफ सरकार का पुतला फूंका

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी