विधानसभा अध्यक्ष अग्रवाल बोले, कृष्णा नगर कॉलोनी को किसी भी सूरत में उजड़ने नहीं देंगे

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कृष्णानगर कॉलोनी की आंतरिक सड़कों के निर्माण के लिए अपनी विधायक निधि से दस लाख रुपए देने की घोषणा की है। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को भी सुना।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 03:16 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 03:16 PM (IST)
विधानसभा अध्यक्ष अग्रवाल बोले, कृष्णा नगर कॉलोनी को किसी भी सूरत में उजड़ने नहीं देंगे
विधानसभा अध्यक्ष अग्रवाल बोले, कृष्णा नगर कॉलोनी को किसी भी सूरत में उजड़ने नहीं देंगे।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कृष्णानगर कॉलोनी की आंतरिक सड़कों के निर्माण के लिए अपनी विधायक निधि से दस लाख रुपए देने की घोषणा की है। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को भी सुना। 

कृष्णानगर कॉलोनी में जनता मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने कृष्णानगर कॉलोनी को नगर निगम में शामिल करने या नई ग्रामसभा के निर्माण के लिए मुख्यमंत्री को दिए गए 21 सूत्रीय मांग पत्र में प्रमुख रूप से आग्रह किया है। कृष्णानगर कॉलोनी को किसी भी हालत में उजड़ने नहीं दिया जाएगा जिसके लिए वह हर पल कृष्णानगर वासियों के संग खड़े है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में सीवर लाइन बिछाए जाने के निर्देश भी दिए गए हैं। 

कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने उपस्थित कन्याओं को नवरात्र के पावन अवसर पर फूल माला पहनाई और देवी स्वरूप कन्याओं के पैर छूकर आशीर्वाद भी प्राप्त किया। जनता मिलन के अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को भी सुना और कई समस्याओं का संबंधित विभाग के अधिकारियों के साथ वार्ता कर समाधान भी निकाला। 

वहीं, विधानसभा अध्यक्ष ने ये भी कहा कि कोरोना से बचना है तो दवाई के साथ कड़ाई का मंत्र भी अपनाना होगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता वीरभद्र मंडल के मंडल अध्यक्ष अरविंद चौधरी और संचालन नगर निगम पार्षद सुंदरी कंडवाल ने किया।इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता रमेश चंद शर्मा, सदानंद यादव, आरती दुबे उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें- देहरादून में वार्डों में चरणबद्ध फागिंग व दवा का छिड़काव हुआ शुरू

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी