भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संतोष ने की चुनाव प्रबंधन समिति के कामकाज की समीक्षा, दिए ये निर्देश

Uttarakhand Assembly Elections 2022 भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष ने मंगलवार शाम को यहां प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित बैठक में पार्टी की चुनाव प्रबंधन समिति के कामकाज की समीक्षा की। उन्होंने जिला और विधानसभा स्तर पर भी इसी तरह की समितियों का गठन करने के निर्देश दिए।

Raksha PanthriPublish:Wed, 08 Dec 2021 11:36 AM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 11:36 AM (IST)
भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संतोष ने की चुनाव प्रबंधन समिति के कामकाज की समीक्षा, दिए ये निर्देश
भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संतोष ने की चुनाव प्रबंधन समिति के कामकाज की समीक्षा, दिए ये निर्देश

राज्य ब्यूरो, देहरादून। Uttarakhand Assembly Elections 2022 उत्तराखंड के दौरे पर आए भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष ने मंगलवार शाम को यहां प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित बैठक में पार्टी की चुनाव प्रबंधन समिति के कामकाज की समीक्षा की। उन्होंने जिला और विधानसभा स्तर पर भी इसी तरह की समितियों का तत्काल गठन करने के निर्देश दिए।

राष्ट्रीय महामंत्री संगठन संतोष ने चुनाव प्रबंधन समिति और इसके 33 विभागों के कार्यों की जानकारी ली। साथ ही जिला और विधानसभा स्तर पर चुनाव प्रबंधन समितियों के गठन की प्रगति का ब्योरा लिया। सूत्रों के अनुसार उन्होंने निर्देश दिए कि विधानसभा क्षेत्र स्तर तक प्रबंधन समितियों को सक्रिय कर दिया जाए। उन्होंने चुनावी तैयारियों का फीडबैक लेने के साथ ही आवश्यक दिशा-निर्देश भी पदाधिकारियों को दिए।

उन्होंने कहा कि सबको साथ लेकर सभी पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता चुनाव अभियान में जी-जान से जुट जाएं। बैठक में भाजपा के उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय, प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार, राजेंद्र भंडारी व सुरेश भट्ट, पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, सांसद अजय टम्टा, विधायक महेंद्र भट्ट, पूर्व सांसद बलराज पासी, पूर्व दायित्वधारी ज्योति प्रसाद गैरोला आदि उपस्थित थे।

आज संघ के साथ हो सकती है बैठक

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष बुधवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में पार्टी की प्रांतीय टोली के अलावा प्रांतीय पदाधिकारियों की बैठक में भाग लेंगे। सूत्रों ने बताया कि बुधवार को पार्टी की राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारियों के साथ भी समन्वय बैठक हो सकती है। इस सिलसिले में संघ के पदाधिकारी देहरादून पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: चुनाव मैदान में उतरने से पहले तरकश के लिए नए तीर की तलाश में विपक्ष