चिंतन शिविर और कार्यसमिति की तैयारियों में जुटी भाजपा, विधानसभा चुनाव की रणनीति पर होगा मंथन

Uttarakhand assembly Election 2022 भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष के निर्देशों के बाद प्रदेश भाजपा चिंतन शिविर और प्रांत से लेकर मंडल स्तर की कार्यसमितियों के आयोजन की तैयारियों में जुट गई है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 04:08 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 04:08 PM (IST)
चिंतन शिविर और कार्यसमिति की तैयारियों में जुटी भाजपा, विधानसभा चुनाव की रणनीति पर होगा मंथन
चिंतन शिविर और कार्यसमिति की तैयारियों में जुटी भाजपा।

राज्य ब्यूरो, देहरादून। Uttarakhand assembly Election 2022 भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष के निर्देशों के बाद प्रदेश भाजपा चिंतन शिविर और प्रांत से लेकर मंडल स्तर की कार्यसमितियों के आयोजन की तैयारियों में जुट गई है। चिंतन शिविर इसी माह आयोजित किया जाएगा, जिसमें आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर मंथन किया जाएगा। इसके अलावा पार्टी ने प्रदेश में कोरोना प्रभावितों की मदद के लिए सेवा कार्य निरंतर जारी रखने का निर्णय लिया है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राष्ट्रीय महामंत्री संगठन ने शनिवार को सभी राज्यों के पार्टी अध्यक्ष और महामंत्री संगठन के साथ वर्चुअल माध्यम से बैठक की। इसमें शामिल हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के अनुसार केंद्रीय नेतृत्व ने सेवा ही संगठन के कार्यों को अधिक गति देने और प्रदेश से जिला स्तर की कार्यसमितियों की बैठक वर्चुअली करने व मंडल स्तर की कार्यसमिति की बैठकें प्रत्यक्ष करने के निर्देश दिए। साथ ही जिला स्तरीय प्रशिक्षण वर्ग जल्द संपन्न कराने और चिंतन शिविर इसी माह आयोजित करने की कार्ययोजना बनाने को कहा।

प्रदेश अध्यक्ष कौशिक के अनुसार केंद्रीय नेतृत्व के निर्देशों के क्रम में कार्यसमितियों का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि चिंतन शिविर के लिए जल्द ही स्थल चयनित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सेवा ही संगठन के तहत चल रहे कार्य बदस्तूर जारी रहेंगे। पार्टी के कंट्रोल रूम पूर्व की भांति कार्य कर रहे हैं। बूथ स्तर पर पर कार्यकर्ता निरंतर सेवा कार्य में जुटे हैं।

कोरोना वारियर्स का सम्मान और कोरोना में खुद अथवा स्वजन को गंवा चुके पार्टी कार्यकर्ताओं तक पहुंचने को अभियान शुरू किया गया है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण की संभावित तीसरी लहर के मद्देनजर अधिकारियों व स्वास्थ्य विभाग के साथ समन्वय की रूपरेखा भी तय की जा रही है।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव बोले- सामूहिक नेतृत्व में ही लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी