Uttarakhand Politics: केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी बोले, मिथक तोड़ उत्तराखंड में फिर सरकार बनाएगी भाजपा

Uttarakhand Politics उत्तराखंड भाजपा के चुनाव प्रभारी जोशी ने कहा कि भाजपा मिथक तोड़ उत्तराखंड में फिर सरकार बनाएगी। उन्‍होंने पदाधिकारियों और कार्यकर्त्‍ताओं से आह्वान किया कि वे अभी से मिशन-2022 के लिए पूरे मनोयोग से जुट जाएं।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 08:36 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 08:36 AM (IST)
Uttarakhand Politics: केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी बोले, मिथक तोड़ उत्तराखंड में फिर सरकार बनाएगी भाजपा
केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी बोले, मिथक तोड़ उत्तराखंड में फिर सरकार बनाएगी भाजपा।

राज्य ब्यूरो, देहरादून। Uttarakhand Politics: उत्तराखंड भाजपा के चुनाव प्रभारी का दायित्व मिलने के बाद पहली बार देहरादून पहुंचे केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी ने पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्त्‍ताओं का आह्वान किया कि वे 'मिशन-2022' के लिए पूरे मनोयोग से जुट जाएं। प्रदेश भाजपा कार्यालय में हुई बैठक में उन्होंने कहा कि भाजपा इस बार उस मिथक को तोड़ेगी, जिसमें कहा जाता है कि उत्तराखंड में एक दल की सरकार रिपीट नहीं होती। उन्होंने कहा कि इस मर्तबा पिछली बार से अधिक सीटें जीतने का पार्टी ने लक्ष्य रखा है।

चुनाव प्रभारी जोशी ने कहा कि राज्य में फिर से भाजपा की प्रचंड बहुमत वाली सरकार लाने के लिए प्रत्येक कार्यकर्त्‍ता को अपने बूथ को मजबूत करने पर जोर देना है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के सात सालों में उस पर कोई भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है, उसी प्रकार प्रदेश की भाजपा सरकार ने ईमानदारी से जनहित के कार्य किए हैं। इस दौरान उस पर भी कहीं कोई आरोप नहीं लगा, जबकि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकारों में घपले-घोटालों की लंबी श्रृंखला सी बन गई थी।

उन्होंने केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं का उल्लेख भी किया। उन्होंने सभी जिला प्रभारियों को निर्देश दिए कि वे अपने-अपने जिले के मंडलों, शक्ति केंद्रों और बूथों में निरंतर प्रवास करने के साथ ही कार्यकर्त्‍ताओं से संवाद स्थापित करें। उन्होंने केंद्र एवं राज्य सरकारों की कल्याणकारी योजनाओं व कार्यों को जनता के बीच ले जाने के निर्देश भी दिए।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं प्रदेश चुनाव सह प्रभारी आरपी सिंह ने भी कार्यकर्त्‍ताओं से लगातार संवाद के साथ ही पार्टी के कार्यक्रमों के सुचारू क्रियान्वयन पर जोर दिया। प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि चुनाव प्रभारी व सह प्रभारियों के मार्गदर्शन में प्रदेश में भारी बहुमत से भाजपा सरकार बनाएगी। प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय ने सभी पदाधिकारियों का परिचय चुनाव प्रभारी व सह प्रभारियों से कराया। उन्होंने बूथ समितियों के गठन और उनका सत्यापन कार्य पूर्ण होने की जानकारी दी। साथ ही कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए संगठनात्मक रूप से पार्टी पूरी तरह तैयार है।

इस अवसर पर सांसद एवं सह चुनाव प्रभारी लाकेट चटर्जी, भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार, राजेंद्र भंडारी व सुरेश भट्ट समेत प्रांतीय पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:- भाजपा चुनाव प्रभारियों का देहरादून में भव्य स्वागत, कार्यकर्त्‍ताओं ने मानव शृंखला बनाकर की पुष्पवर्षा

chat bot
आपका साथी