केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. बालियान के दूसरे चचेरे भाई का भी एम्स में निधन

केंद्रीय पशुपालन डेयरी एवं मत्स्य पालन राज्य मंत्री डॉ. संजीव कुमार बालियान के चचेरे भाई राहुल बालियान का एम्स ऋषिकेश में शुक्रवार को निधन हो गया। राज्यमंत्री भाई के पार्थिव शरीर को अपने पैतृक गांव ले गए हैं। इनके दूसरे चचेरे भाई का भी एम्स में निधन हो गया था।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Fri, 21 May 2021 08:08 PM (IST) Updated:Fri, 21 May 2021 10:10 PM (IST)
केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. बालियान के दूसरे चचेरे भाई का भी एम्स में निधन
राज्य मंत्री डॉ. संजीव कुमार बालियान के चचेरे भाई राहुल बालियान का एम्स ऋषिकेश में शुक्रवार को निधन हो गया।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: केंद्रीय पशुपालन डेयरी एवं मत्स्य पालन राज्य मंत्री डॉ. संजीव कुमार बालियान के चचेरे भाई राहुल बालियान का एम्स ऋषिकेश में शुक्रवार को निधन हो गया। राज्यमंत्री भाई के पार्थिव शरीर को अपने पैतृक गांव ले गए हैं। बीते मंगलवार को इनके दूसरे चचेरे भाई जितेंद्र बालियान का भी एम्स में निधन हो गया था।दोनों को ही तीन सप्ताह पूर्व कोरोना संक्रमित होने पर यहां भर्ती कराया गया था।

एम्स ऋषिकेश में कोरोना संक्रमित होने के कारण केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव कुमार बालियान के चचेरे भाई राहुल बालियान 60 वर्ष निवासी ग्राम कुटबी मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश को बीती 30 अप्रैल को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया था। उनके साथ ही उनके दूसरे चचेरे भाई जितेंद्र बालियान को भी कोरोना संक्रमित होने के कारण एम्स में भर्ती किया गया था। जितेंद्र बालियान कि बीते मंगलवार को उपचार के दौरान मृत्यु हो गई थी।

एम्स में भर्ती केंद्रीय राज्यमंत्री के दूसरे चचेरे भाई राहुल बालियान की भी शुक्रवार को मृत्यु हो गई। राज्यमंत्री अपने भाई के पार्थिव शरीर को पैतृक गांव मुजफ्फरनगर ले गए हैं। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने एम्स पहुंचकर केंद्रीय राज्य मंत्री को भाई के निधन पर संवेदना व्यक्त की।

यह भी पढ़ें- रिहाई से पहले कैदी संक्रमित, देहरादून के सुद्धोवाला जेल में हड़कंप

 साइबर ठगी के पीडि़त व्यक्ति को लौटाई रकम

कोटद्वार: साइबर सेल ने साइबर ठगी के शिकार हुए एक व्यक्ति के बैंक खाते में ठगी गई रकम को वापस लौटाया है। कुछ दिन पूर्व साइबर ठगों ने व्यक्ति के खाते से पैसे निकले थे।

झंडीचौड़ पूर्वी निवासी रविंंद्र  सिंह  ने कोतवाली में तहरीर देते बताया था कि करीब एक सप्ताह पूर्व उनके पास एक अज्ञात मोबाइल नंबर से फोन आया था। उक्त व्यक्ति ने बताया था कि वह गूगल पे कंपनी से बोल रहा है। उक्त व्यक्ति ने गूगल पे की सेवाओं को जारी रखने के लिए उनके मोबाइल पर मिले ओटीपी शेयर करने को कहा। जैसे ही उन्होंने व्यक्ति को ओटीपी बताया उनके खाते से बीस हजार रुपये निकल गए। साइबर सेल के प्रभारी निरीक्षक विजय ङ्क्षसह ने बताया कि पुलिस ने बैक की मदद से व्यक्ति के खाते में निकाली गई रकम को वापस दिलवाया। सेल ने आमजन से अपने बैंक से संबंधित जानकारियों को किसी के साथ भी शेयर न करने की अपील की है। 

यह भी पढ़ें- प्रसिद्ध बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ ने कहा- हे भगवान सबको वैक्सीन लग जाए; ईश्‍वर से की प्रार्थना

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी