सीएयू को मिली अहम जिम्मेदारी, देहरादून में लगेगा अंडर-19 बालिका जोनल कैंप

नेशनल क्रिकेट ऐकेडमी (एनसीए) ने सीएयू को अंडर-19 बालिका जोनल कैंप के आयोजन की जिम्मेदारी सौंपी है। कैंप का आयोजन चार से 30 मई तक होगा।

BhanuSat, 14 Dec 2019 12:01 PM (IST)
सीएयू को मिली अहम जिम्मेदारी, देहरादून में लगेगा अंडर-19 बालिका जोनल कैंप

देहरादून, जेएनएन। बीसीसीआइ के घरेलू टूर्नामेंट की मेजबानी के बाद क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड को एक और जिम्मेदारी मिलने जा रही है। नेशनल क्रिकेट ऐकेडमी (एनसीए) ने सीएयू को अंडर-19 बालिका जोनल कैंप के आयोजन की जिम्मेदारी सौंपी है। कैंप का आयोजन चार से 30 मई तक होगा।

बीसीसीआइ के उपाध्यक्ष महिम वर्मा ने बताया कि बीसीसीआइ के निर्देश पर नेशनल क्रिकेट ऐकेडमी के हेड राहुल द्रविड़ व उनकी टीम ने सत्र 2020-21 के लिए खिलाड़ियों को ट्रेनिंग देने के लिए फिक्चर तैयार कर लिया है। इसमें अंडर-19 बालिका जोनल कैंप चार से 30 मई तक कराया जाना है। 

इसके लिए एनसीए ने कैंप का आयोजन देहरादून में कराने का क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड से आग्रह किया है। इस पर सीएयू ने हामी भर दी है। देहरादून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में चार से 30 मई यह कैंप चलेगा। जिसमें देशभर से चयनित 25 खिलाड़ी व नौ सपोर्ट स्टॉफ मौजूद रहेंगे।

राहिल की जगह आशीष टीम में शामिल

रणजी ट्रॉफी में भाग ले रही उत्तराखंड की सीनियर टीम में एक बदलाव किया गया है। गेस्ट प्लेयर राहिल शाह की जगह स्पिनर आशीष चौधरी को टीम में शामिल किया गया है।

उत्तराखंड टीम में बतौर गेस्ट प्लेयर शामिल स्पिनर व मध्यक्रम बल्लेबाज राहिल शाह पिता का निधन होने पर घर चले गए। ऐसे में सीनियर टीम के चयनकर्ताओं ने उनकी जगह एक स्पिनर खिलाड़ी की मांग टीम प्रबंधन के समक्ष रखी है। 

यह भी पढ़ें: कर्नल सीके नायडू ट्रॉफीः पहली पारी में उत्तराखंड ने बनाए 211 रन 

सीनियर चयनकर्ताओं ने स्पिनर आशीष चौधरी को टीम में शामिल किया है। उत्तराखंड को 17 दिसंबर से शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम, रायपुर में छत्तीसगढ़ के साथ मुकाबला खेलना है।

यह भी पढ़ें: रणजी ट्रॉफी 2019: जम्मू कश्मीर ने उत्तराखंड को 253 रन से दी करारी शिकस्त 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.