लच्छीवाला टोल प्लाजा पर बेकाबू ट्रक ने वाल्‍वो बस को मारी टक्‍कर, टोल प्‍लाजा के केबिन में घुसा

देहरादून-हरिद्वार हाईवे पर लच्छीवाला टोल प्लाजा पर बेकाबू ट्रक ने पहले रोडवेज की वाल्वो बस में टक्कर मारी। इसके बाद ट्रक टोल प्लाजा तोड़कर केबिन में घुस गया। इस दौरान पीछे से आ रहा दूसरा ट्रक भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वहीं हादसे में वाल्‍वो बस में सवार यात्री बाल-बाल बचे।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 01 Oct 2021 09:06 AM (IST) Updated:Fri, 01 Oct 2021 09:06 AM (IST)
लच्छीवाला टोल प्लाजा पर बेकाबू ट्रक ने वाल्‍वो बस को मारी टक्‍कर, टोल प्‍लाजा के केबिन में घुसा
देहरादून-हरिद्वार राजमार्ग पर लच्छीवाला टोल प्लाजा पर दुर्घटनाग्रस्त ट्रक।

जागरण संवाददाता, देहरादून। हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर लच्छीवाला टोल प्लाजा पर ट्रक ने पहले रोडवेज की वाल्वो बस में पीछे से टक्कर मारी और फिर टोल बूथ को तोड़कर अंदर जा घुसा। बस परिचालक इस दौरान टोल चुका रहा था, जबकि ट्रक दूसरे नंबर पर खड़ा था। इस दौरान बेलगाम गति से पीछे से आ रहे दूसरे ट्रक ने टोल प्लाजा पर खड़े ट्रक में टक्कर मारी। जिससे प्लाजा पर खड़ा ट्रक अपने आगे खड़ी वाल्वो बस को टक्कर मार टोल बूथ में जा घुसा। शुक्र यह रहा कि हादसे में बस में सवार यात्रियों को चोट नहीं आई। हालांकि, टोल बूथ का एक कर्मचारी गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसका उपचार चल रहा। ट्रक का चालक फरार हो गया, पुलिस उसे तलाश रही।

हादसा गुरुवार देर रात लच्छीवाला टोल प्लाजा पर हुआ। देहरादून-हल्द्वानी मार्ग की रोडवेज एक वाल्वो बस आइएसबीटी से देर रात 11 बजे निकली। बस में 25 यात्री बैठे हुए थे। टोल प्लाजा पर परिचालक शुल्क दे रहा था कि तभी बस में पीछे से एक ट्रक ने अचानक जोरदार टक्कर मार दी। इससे बस टोल बैरियर को तोड़ते हुए करीब दस मीटर आगे रगड़ती हुई चली गई। बस के चालक व परिचालक ने उतरकर देखा तो पीछे खड़ा ट्रक टोल बूथ में घुसा हुआ है जबकि उक्त ट्रक के पीछे दूसरा ट्रक डिवाइडर पर चढ़ा हुआ।

अचानक लगी टक्कर में बस सवार यात्री दहशत में आ गए। बस का इंजन भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वाल्वो बस में इंजन पीछे होता है। बस चालक ने एजीएम ग्रामीण डिपो केपी सिंह को फोन कर हादसे की सूचना दी। इसके बाद दूसरी वाल्वो को वहां भेजकर यात्रियों को उससे हल्द्वानी के लिए रवाना किया गया। वहीं, हादसे में बूथ में बैठा कर्मचारी अनिल कुमार घायल हुआ जिसे उपचार के लिए जौलीग्रांट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टक्कर मारने वाला दूसरे ट्रक का चालक फरार हो गया। टोल प्लाजा प्रबंधन की ओर से डोईवाला थाने में मुकदमा कराया गया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया।

यह भी पढ़ें:-देहरादून: अगर इस रूट पर कर रहे हैं सफर तो हो जाइए सावधान, ढाई किमी मार्ग पर हैं 75 गड्ढे

chat bot
आपका साथी