बैराज जलाशय में मिला लावारिस शव कोरोना संक्रमित

जागरण संवाददाता ऋषिकेश थाना लक्ष्मणझूला क्षेत्र अंतर्गत वीरभद्र बैराज जलाशय से बरामद किए गए एक लावारिस शव की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 06:19 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 06:19 PM (IST)
बैराज जलाशय में मिला लावारिस शव कोरोना संक्रमित
बैराज जलाशय में मिला लावारिस शव कोरोना संक्रमित

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश :

थाना लक्ष्मणझूला क्षेत्र अंतर्गत वीरभद्र बैराज जलाशय से बरामद किए गए एक लावारिस शव की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोविड-19 की गाइडलाइन के तहत अब शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सकता है। पुलिस असमंजस में है कि मृतक की मौत का कारण क्या माने।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को वीरभद्र बैराज जलाशय में पौड़ी जनपद की सीमा में पुलिस ने एक शव बरामद किया था। जिसे पंचनामा की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेजा गया। एम्स में पोस्टमार्टम से पहले कोरोना संक्रमण की जांच अनिवार्य की गई है। इस लावारिस शव की भी कोविड जांच की गई, जो पॉजिटिव आई है। एम्स के जनसंपर्क अधिकारी डॉ. हरीश थपलियाल ने इसकी पुष्टि की। एम्स ने इसकी सूचना लक्ष्मणझूला थाना पुलिस को भी दे दी है। मगर, पुलिस के समक्ष अब बड़ा प्रश्न यह खड़ा हो गया है कि इस अज्ञात व्यक्ति की मौत का कारण कैसे जाने। अभी तक मृतक की शिनाख्त भी नहीं हो पाई है। जिससे फिलहाल पुलिस असमंजस की स्थिति में है। थानाध्यक्ष लक्ष्मणझूला प्रमोद उनियाल ने बताया कि एम्स से मृतक के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिली है। फिलहाल सभी परिस्थितियों पर विचार किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी