सेलाकुई में सड़क पार कर रहे तीन युवकों को कंटेनर ने लिया अपनी चपेट में, दो की मौत; एक घायल

औद्योगिक नगरी सेलाकुई में रोड पार कर रहे तीन युवकों को कंटेनर ने अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई जबकि गंभीर घायल एक ही व्यक्ति को दून अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 12:36 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 09:53 PM (IST)
सेलाकुई में सड़क पार कर रहे तीन युवकों को कंटेनर ने लिया अपनी चपेट में, दो की मौत; एक घायल
औद्योगिक नगरी सेलाकुई में रोड पार कर रहे तीन युवकों को कंटेनर ने अपनी चपेट में ले लिया।

जागरण संवाददाता, विकासनगर (देहरादून)। देहरादून जिले के थाना सेलाकुई अंतर्गत राणा कांप्लेक्स के पास डंपर और कंटेनर में हुई टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि चार घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं डंपर में फंसे चालक को कटर से सीट काटकर बाहर निकाला। दुर्घटना की जांच की जा रही है।

बुधवार रात में करीब डेढ़ बजे सेलाकुई में देहरादून की ओर जा रहे मालवाहक ट्रक कंटेनर ने अचानक से ब्रेक लिया, इसी दौरान पीछे से आ रहा डंपर उससे टकरा गया। हादसे में एक अनियंत्रित कंटेनर बड़े आम के पेड़ से जा टकराया। टक्कर इतनी तेज थी कि आम का पेड़ भी धराशाई हो गया। हादसे में पैदल ही जा रहे तीन राहगीर गंभीर घायल हो गये। इनमें मनीष पुत्र सियाराम मूल निवासी लखनऊ हाल निवासी बायांखाला सेलाकुई की उपचार के दौरान दून अस्पताल में मौत हो गई, जबकि विशाल त्रिपाठी मूल निवासी शाहजहांपुर हाल निवासी बायांखाला सेलाकुई ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

हादसे में अन्य चार लोग घायल हुए, जिनमें प्रियांश पुत्र राकेश निवासी निहाल गांव टिहरी गढ़वाल हाल निवासी बायांखाला, डंपर हेल्पर गुलफाम पुत्र इरफान निवासी हरबर्टपुर विकासनगर, सचिन कुमार पुत्र भागवत शरण निवासी ग्राम रसूला पोस्ट आफिस मोहम्मदपुर थाना विशालपुर पीलीभीत उत्तर प्रदेश, कंटेनर चालक राकेश पुत्र नरेश पाल निवासी गिरधरपुर जिला बदायूं, उत्तर प्रदेश शामिल हैं।

हादसे की सूचना पर प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक नीरज सेमवाल के निर्देश पर टीम मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार ट्रक की चपेट में आए तीन व्यक्तियों में से दो को मालवाहक कंटेनर के नीचे से निकाला गया, वहीं पीछे से टकराए डंपर के हेल्पर समेत कुल तीन व्यक्तियों को चिकित्सालय भेजा गया। डंपर की सीट में फंसे फंसे चालक को बिजली के कटर की मदद से सीट काटकर निकाला गया। पुलिस व फायर सर्विस ने मार्ग पर गिरे आम के पेड़ को काटकर हटाया तब जाकर यातायात सुचारू हो सका।

chat bot
आपका साथी