जांच के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हरियाणा के दो युवक एंबुलेंस से कूदकर भागे, पुलिस कर रही जांच

कुंभ के स्नान को देखते हुए सभी जगह बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं की कोरोना जांच ऋषिकेश और मुनिकीरेती गंगा घाटों पर की जा रही है। रविवार को मुनिकीरेती पार्किंग में जांच के दौरान पॉजिटिव पाए गए हरियाणा के दो युवक एंबुलेंस से कूदकर भाग गए।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 04:03 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 04:03 PM (IST)
जांच के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हरियाणा के दो युवक एंबुलेंस से कूदकर भागे,  पुलिस कर रही जांच
रविवार को मुनिकीरेती पार्किंग में जांच के दौरान पॉजिटिव पाए गए हरियाणा के दो युवक एंबुलेंस से कूदकर भाग गए।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: कुंभ के स्नान को देखते हुए सभी जगह बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं की कोरोना जांच ऋषिकेश और मुनिकीरेती गंगा घाटों पर की जा रही है। रविवार को मुनिकीरेती पार्किंग में जांच के दौरान पॉजिटिव पाए गए हरियाणा के दो युवक एंबुलेंस से कूदकर भाग गए। वहीं, कोविड केयर सेंटर मुनीकीरेती से एक अन्‍य संक्रमित युवक भाग गया। जबकि स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पुलिस को सूचित कर दिया है। पुलिस तीनों को आसपास क्षेत्र में तलाश रही है।

ऋषिकेश के त्रिवेणी घाट में स्वास्थ्य विभाग की टीम बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं की मौके पर एंटीजन जांच कर रही है। रविवार सुबह करीब 11 बजे आगरा निवासी एक 24 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उसे यहां से एंबुलेंस के जरिए मुनिकीरेती कोविड केयर सेंटर शिफ्ट कर दिया गया। जहां से वह भाग गया। इस केयर सेंटर में पूर्व में पुलिस तैनात की गई थी, बाद में पुलिस को यहां से हटा दिया गया। इसी तरह मुनिकीरेती पार्किंग में स्वास्थ्य विभाग की टीम श्रद्धालुओं की कोरोना जांच रही थी। वहीं तकरीबन 12 बजे हरियाणा के दो युवक की एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

यह भी पढ़े- Coronavirus Outbreak: दूसरे राज्यों के छात्रों को आरटीपीसीआर की निगेटिव रिपोर्ट पर ही मिलेगा प्रवेश

जिसके बाद विभाग की टीम ने इन दोनों को एंबुलेंस में बिठा दिया। इस दौरान यह दोनों युवक एंबुलेंस से कूदकर भाग गए। प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. जगदीश चंद्र जोशी ने बताया कि तीनों ही मामलों में पुलिस को सूचित किया गया है। पुलिस यहां से भागे तीनों संक्रमित युवकों की आसपास क्षेत्र में तलाश कर रही है।

यह भी पढ़े- Haridwar Kumbh Mela 2021: उत्तर प्रदेश से सटी सीमाओं पर सख्ती, 570 वाहन लौटाए

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी