वाहन की टक्कर से दो युवक घायल, हालत गंभीर; मैक्स अस्पताल किया रैफर

पुलिस चौकी के निकट हुए सड़क हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पहले सीएमआइ अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए उन्हें मैक्स अस्पताल रैफर किया गया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 06:18 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 07:30 AM (IST)
वाहन की टक्कर से दो युवक घायल, हालत गंभीर; मैक्स अस्पताल किया रैफर
वाहन की टक्कर से दो युवक घायल, हालत गंभीर।

देहरादून, जेएनएन। आराघर पुलिस चौकी के निकट हुए सड़क हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पहले सीएमआइ अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए उन्हें मैक्स अस्पताल रैफर किया गया है। टक्कर मारने वाला अज्ञात वाहन चालक घटनास्थल से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है। युवकों की हालत गंभीर होने के चलते पुलिस उनसे पूछताछ नहीं कर पाई है।

ये घटना रात करीब 10 बजे की है। दो युवक मोटरसाइकिल से आर्मी सप्लाई डिपो की तरफ से आ रहे थे। बताया जा रहा है कि दोनों आर्मी सप्लाई डिपो में ही काम करते हैं, इनमें से एक बिजनौर व दूसरा बागपत का रहने वाला है। तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी। 

दोनों युवकों को तड़पता देख किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। हादसे की खबर सुनकर तुरंत आराघर पुलिस चौकी इंचार्ज राजेश असवाल व डालनवाला कोतवाली के इंस्पेक्टर मणिभूषण श्रीवास्तव घटनास्थल पर पहुंचे। एंबुलेंस से दोनों को सीएमआइ में भर्ती करवाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने दोनों घायलों को मैक्स अस्पताल ले जाने को कहा। 

यह भी पढ़ें: बदरीनाथ हाईवे पर वाहनों की टक्कर में कार के परखच्चे उड़े

पुलिस ने दोनों युवकों को मैक्स अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनों का उपचार चल रहा है। इंस्पेक्टर मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है, ऐसे में उनके बयान दर्ज नहीं करवा पाए हैं। उन्होंने बताया कि आसपास के सीसीटीवी भी चेक कराए जा रहे है। घायल कुछ बता पाने की स्थिति में नही है।

यह भी पढ़ें: डोईवाला में कार ने सड़क किनारे खड़े पिता-पुत्र को मारी टक्‍कर, पिता की मौत

chat bot
आपका साथी