वि‍कासनगर में चरस तस्करी में एक्टिवा सवार दो युवक गिरफ्तार

देहरादून के थाना सहसपुर की पुलिस ने शेरपुर में चेकिंग के दौरान उत्‍तर प्रदेश की नंबर की एक्टिवा सवार दो युवकों को चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 02:29 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 05:42 PM (IST)
वि‍कासनगर में चरस तस्करी में एक्टिवा सवार दो युवक गिरफ्तार
वि‍कासनगर में चरस तस्करी में एक्टिवा सवार दो युवक गिरफ्तार।

विकासनगर (देहरादून), जेएनएन। थाना सहसपुर की पुलिस ने शेरपुर में चेकिंग के दौरान उत्‍तर प्रदेश की नंबर की एक्टिवा सवार दो युवकों को चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया।

ऑपरेशन सत्य के चलते थाना सहसपुर की पुलिस टीम थानाध्यक्ष एएसपी रेखा यादव के नेतृत्व में शेरपुर में चेकिंग कर रही थी। पुलिस टीम में शामिल सभावाला चौकी प्रभारी किशन देवरानी, सिपाही दीपक, नवबहार, नवीन, नीरज, इरशाद ने गुरुवार की रात में शक के आधार पर एक्टिवा सवार दो युवकों को रोका। युवक पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन पुलिस टीम ने घेराबंदी कर आरोपितों को पकड़ लिया। शक के आधार पर पुलिस ने दोनों की तलाशी ली तो चरस बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने अपनी पहचान रामकुमार पुत्र सुग्गन मूल निवासी ग्राम नरा थाना खतौली मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश व सचिन पुत्र जसवीर मूल निवासी ग्राम कंडेला थाना कैराना जिला शामली उत्तर प्रदेश व हाल निवासीगण चंद्रमणि चौक थाना पटेलनगर देहरादून के रूप में बताई।

यह भी पढ़ें: थानों में साइबर प्रशिक्षण प्राप्त कर्मियों की हो तैनाती

chat bot
आपका साथी