पुलिस ने स्मैक की तस्करी में दो युवकों को किया गिरफ्तार Dehradun News

थाना सहसपुर की पुलिस ने धर्मावाला और सभावाला चौकी क्षेत्र में चेकिंग के दौरान दो युवकों को स्मैक के साथ दबोचा। आरोपित क्षेत्र के स्कूल कॉलेजों के छात्रों को स्मैक बेचते थे।

By BhanuEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 11:48 AM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 11:48 AM (IST)
पुलिस ने स्मैक की तस्करी में दो युवकों को किया गिरफ्तार Dehradun News
पुलिस ने स्मैक की तस्करी में दो युवकों को किया गिरफ्तार Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। थाना सहसपुर की पुलिस ने धर्मावाला और सभावाला चौकी क्षेत्र में चेकिंग के दौरान दो युवकों को स्मैक के साथ दबोचा। पुलिस के अनुसार आरोपित क्षेत्र के स्कूल कॉलेजों के छात्रों को स्मैक बेचते थे। 

प्रभारी निरीक्षक सहसपुर राजीव रौथान ने बताया कि एजुकेशन हब के रूप में विकसित हो रहे सहसपुर क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करों की धरपकड़ को सभावाला व धर्मावाला चौकी क्षेत्रों में चेकिंग अभियान चलाया गया। चौकी इंचार्ज सभावाला किशन देवरानी व चौकी इंचार्ज धर्मावाला अर्जुन सिंह ने चेकिंग के दौरान शाहरूख निवासी जाटोवाला महमूदनगर थाना मिर्जापुर सहारनपुर को 10.50 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। 

इस दौरान ही नासिम निवासी कुंजाग्रांट विकासनगर को 4.87 ग्राम स्मैक के साथ दबोचा गया। दोनों आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमे दर्ज किए गए। आरोपितों ने मादक पदार्थ की तस्करी से जुड़े लोगों के नाम भी बताए हैं। 

चरस की तस्करी में एक युवक गिरफ्तार

त्यूणी कोतवाली की बाजार चौकी की पुलिस ने बाजार क्षेत्र से एक युवक को करीब दो किलो चरस के साथ दबोचा। पुलिस के अनुसार आरोपित त्यूणी क्षेत्र से चरस लाकर छात्रों व श्रमिकों को बेचता था। 

यह भी पढ़ें: लग्जरी कार से ला रहा था शराब की खेप, 12 पेटी संग गिरफ्तार Dehradun News 

बाजार चौकी प्रभारी दीपक ने बताया कि गिरफ्तार युवक की पहचान मन बहादुर मूल निवासी ग्राम नयाली पोस्ट कैराड़ तहसील त्यूणी व हाल निवासी अस्पताल रोड विकासनगर के रूप में हुई। चरस को त्यूणी क्षेत्र के धर्म सिंह नाम के व्यक्ति से सस्ते दामों पर खरीद कर लाने की बात आरोपित ने बताई।

यह भी पढ़ें: ऋषिकेश में पुलिस ने 20 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक को किया गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी