स्मैक के साथ दो महिलाएं गिरफ्तार

कुल्हाल चौकी की पुलिस ने कुंजाग्रांट में दो महिलाओं को 15 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। उधर मादक पदार्थों की तस्करी में बढ़ रही महिलाओं की संलिप्तता पर क्षेत्र के बुजुर्ग लोगों ने चिता जताई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Aug 2019 07:36 PM (IST) Updated:Tue, 20 Aug 2019 07:38 PM (IST)
स्मैक के साथ दो महिलाएं गिरफ्तार
स्मैक के साथ दो महिलाएं गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, विकासनगर: कुल्हाल चौकी की पुलिस ने कुंजाग्रांट में दो महिलाओं को 15 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। उधर, मादक पदार्थों की तस्करी में बढ़ रही महिलाओं की संलिप्तता पर क्षेत्र के बुजुर्ग लोगों ने चिता जताई है।

मंगलवार को चेकिंग अभियान पर निकली पुलिस टीम जब कुंजाग्रांट पहुंची तो उन्हें मुखबिर ने दो महिलाओं द्वारा मादक पदार्थ की तस्करी करने की सूचना दी। जिस पर पुलिस ने गांव से दो महिलाओं को स्मैक के साथ दबोचा। पुलिस पूछताछ में आरोपित महिलाओं ने अपनी पहचान प्रवीन उर्फ पिन्नो पत्नी इसरार निवासी कुरैशी मोहल्ला कुंजाग्रांट व शबनम पत्नी तसलीम मूल निवासी मोहल्ला गडोका थाना मिर्जापुर जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश हाल निवासी मायका कुंजा ग्रांट विकासनगर के रूप में बताई। आरोपित पिन्नों के पास से आठ ग्राम व शबनम के पास से सात ग्राम स्मैक बरामद की गई। कोतवाल महेश जोशी के अनुसार पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपित परवीन उर्फ पिन्नो के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तीन मामले पहले से ही दर्ज हैं। आरोपित शबनम के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है।

--------------------------

इंसेट

सर्च अभियान चलाकर दो वारंटी धरे

कोतवाली की पुलिस ने सर्च अभियान चलाकर दो वारंटियों को पकड़कर न्यायालय में पेश किया। पुलिस ने आयुध अधिनियम मामले में वारंटी किशोर पुत्र ओमप्रकाश निवासी आदूवाला व अन्य मामले में शक्ति सिंह पुत्र स्व. राम सिंह निवासी छोटूवाला को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। वारंटियों को गिरफ्तार करने वालों में दरोगा पृथ्वी सिंह व हरबर्टपुर चौकी प्रभारी सत्येंद्र भंडारी शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी