देहरादून शहर में दो अलग अलग हादसों में दो व्यक्तियों की हुई मौत

देहरादून शहर में दो अलग अलग सड़क हादसों में दो व्‍यक्तियों की मौत हो गई। पहला हदसा राजपुर रोड पर हुआ। इसमें बाइक सवार की मौत हो गई। दूसरे मामले में एक व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 11:03 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 11:03 AM (IST)
देहरादून शहर में दो अलग अलग हादसों में दो व्यक्तियों की हुई मौत
दो अलग-अलग हादसों में दो व्यक्तियों की मौत हो गई।

जागरण संवाददाता, देहरादून। दो अलग-अलग हादसों में दो व्यक्तियों की मौत हो गई। पहला हादसा शनिवार सुबह राजपुर रोड पर हुआ, जिसमें बाइक सवार की मौत हो गई। दूसरे मामले में एक व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया। धारा पुलिस चौकी के इंचार्ज शिशुपाल राणा ने बताया कि दिनेश कुमार हाल निवासी नेशविला रोड व मूल निवासी जगाधरी यमुनानगर (हरियाणा) राजपुर रोड स्थित सुंदरम फाइनेंस कंपनी में नौकरी करते थे। शनिवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे वह घर से बाइक से ड्यूटी जा रहे थे। सेंट जोजेफ्स स्कूल के निकट उनकी बाइक ट्रैक्टर के पीछे लगी मिक्सचर मशीन से टकरा गई और वह सड़क पर गिर गए। हादसे में दिनेश को गंभीर चोटें आईं। उन्हें दून अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया गया है। मृतक के भाई मुकेश रोहिला की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है

दूसरा हादसा माता मंदिर रोड पर रेलवे फाटक के पास हुआ। यहां एक व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मृत्यु हो गई। इंस्पेक्टर नेहरू कालोनी सतबीर बिष्ट ने बताया कि शनिवार रात साढ़े नौ बजे एक व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मृत्यु की सूचना मिली थी। पुलिसकर्मियों को मृतक की जेब से आधार कार्ड मिला। जिससे उसकी पहचान जयपाल सिंह निवासी ग्राम दुआ, टिहरी गढ़वाल के रूप में हुई।

मसूरी-दून हाईवे पर दो कार भिड़ीं

मसूरी-देहरादून हाईवे पर गगोगी धार के समीप मसूरी से देहरादून जा रही एम्बेसडर कार और देहरादून से मसूरी आ रही मारुति कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। जिसमें दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। जबकि दोनों वाहनों में सवार 6 लोग सलामत हैं। रविवार दोपहर को बीच सड़क पर हुए हादसे के बाद दोनों ओर लंबा जाम लग गया। कोल्हूखेत पुलिस चौकी में तैनात एसआइ विनय शर्मा ने बताया कि सूचना मिलने पर वह टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे कर यातायात सुचारू किया। पुलिस ने बताया कि एम्बेसडर में चार व मारुति कार में दो लोग सवार थे, जो सही सलामत हैं।

यह भी पढ़ें:-बदरीनाथ से लौट रहे नोएडा के यात्रियों की कार चमोली के पास खाई में गिरी, तीन की मौत, तीन घायल

chat bot
आपका साथी