नाबालिग से दुष्कर्म और गर्भपात कराने की कोशिश के मामले में दो लोग गिरफ्तार

देहरादून के पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म और गर्भपात कराने की कोशिश के मामले में आरोपित व एक युवती को गिरफ्तार किया है। युवती पर साजिश में शामिल होने का आरोप है। दोनों को कोर्ट में पेश करने के बाद अस्थायी जेल भेज दिया गया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 01:56 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 01:56 PM (IST)
नाबालिग से दुष्कर्म और गर्भपात कराने की कोशिश के मामले में दो लोग गिरफ्तार
पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में आरोपित व एक युवती को गिरफ्तार किया है।

देहरादून, जेएनएन। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म और गर्भपात कराने की कोशिश के मामले में आरोपित व एक युवती को गिरफ्तार किया है। युवती पर साजिश में शामिल होने का आरोप है। दोनों को कोर्ट में पेश करने के बाद अस्थायी जेल भेज दिया गया है।

एक सामाजिक संस्था चलाने वाली महिला ने रविवार को पटेलनगर कोतवाली में आरोपित कादिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप है कि कादिल ने पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की गर्भवती हो गई तो कादिल उसे अपनी परिचित तूलिका बुडकोटी निवासी दून विहार, जाखन के घर ले गया। वहां उसे दवा खिलाकर गर्भपात कराने की कोशिश की, लेकिन समय ज्यादा हो जाने के कारण गर्भपात नहीं हुआ। इस घटना के कुछ दिन बाद लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया। आरोप यह भी है कि कादिल ने लड़की और उसके बच्चे को मारने की भी कोशिश की।

तलाक देने वाले पति से बताया जान का खतरा 

थाना सहसपुर अंतर्गत रामपुर कलां की महिला ने तीन तलाक के आरोपित पति से खुद को जान का खतरा बताया है। पुलिस को दी शिकायत में उसने आरोपित को जल्द गिरफ्तार करने की मांग भी की। उधर, पुलिस ने आरोपित की धरपकड़ को घर पर दबिश दी, लेकिन वह फरार मिला।

बताते चलें कि थाना सहसपुर में छह सितंबर को नसीमा पत्नी मोहम्मद अली निवासी ग्राम रामपुर कलां ने तहरीर में कहा था कि उसका पति उसे मायके में छोड़ गया था। पति ने कहा था कि वह आकर ले जाएगा, लेकिन इसी बीच पति ने फोन कर उसे तीन तलाक दे दिया। इसके बावजूद वह अपनी ससुराल रामपुर कलां पहुंची तो पति घर पर नहीं मिला। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित मोहम्मद अली के खिलाफ मुस्लिम वूमेन राईट प्रोटेक्शन टू मैरिज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

पीड़ि‍ता का आरोप है कि उसके पति से उसे जान का खतरा है। इसलिए आरोपित को जल्द गिरफ्तार किया जाए। उधर, सहसपुर थानाध्यक्ष नरेंद्र गहलावत के अनुसार आरोपित की धरपकड़ को कई बार घर पर दबिश दी गई, लेकिन आरोपित हत्थे नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें: प्रेमी की इस बात से आपा खो बैठी युवती, उसपर उड़ेल दिया खौलता हुआ तेल; मौके से हुई फरार

यह भी पढ़ें: तीन साल तक लिव-इन में रहने से गर्भवती हुई युवती तो पहुंच गई प्रेमी के घर, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

chat bot
आपका साथी