दो दोस्त इस बात को लेकर आपस में भिड़े, उन्‍हें पूरी रात बितानी पड़ी हवालात में

विकासनगर कोतवाली अंतर्गत कुल्हाल में बाइक सीज होने पर दो दोस्तों के बीच विवाद हो गया। मौके पर पुलिस ने दोनों को समझाने की कोशिश की लेकिन मारपीट पर आमादा दोनों युवक नहीं माने। इस पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर शांति भंग की धारा में कार्रवाई की।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 09:47 AM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 01:22 PM (IST)
दो दोस्त इस बात को लेकर आपस में भिड़े, उन्‍हें पूरी रात बितानी पड़ी हवालात में
देहरादून के विकासनगर कोतवाली की पुलिस द्वारा शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार दो दोस्‍त।

विकासनगर (देहरादून), जेएनएन। कोतवाली अंतर्गत कुल्हाल में बाइक सीज होने पर दो दोस्तों के बीच विवाद हो गया। मौके पर पुलिस ने दोनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन मारपीट पर आमादा दोनों युवक नहीं माने। इस पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर शांति भंग की धारा में कार्रवाई की। दोनों युवकों को पूरी रात हवालात में बितानी पड़ी।

हिमाचल के पांवटा साहिब देवीनगर निवासी आसिफ का अनिल निवासी कुल्हाल दोस्त है। दोनों श्रमिक वर्ग से हैं, बुधवार को कुल्हाल चौकी की पुलिस ने आसिफ की बाइक उस समय सीज कर दी, जब वह अनिल को कुल्हाल छोड़ने आ रहा था। बाइक सीज होने पर आसिफ ने अनिल के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। जिससे दोनों के बीच झगड़ा हो गया। आसिफ कह रहा था कि उसके पास बाइक के कागज नहीं है, इसलिए वह अनिल को छोड़ने नहीं जाएगा, लेकिन अनिल ने जबरदस्ती करते हुए उसे बाइक उत्तराखंड की सीमा में लाने पर मजबूर किया। दोनों के बीच विवाद होने पर चौकी इंचार्ज प्रमोद ने समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने। जिस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। चौकी प्रभारी के अनुसार दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, यह जांच की जा रही है कि कहीं बाइक चोरी की तो नहीं है।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में दुकान पर बैठी महिला से कुंडल लूट भागे बदमाश

पिता से मारपीट करने पर युवक को भेजा जेल

ऋषिकेश के थाना लक्ष्मणझूला अंतर्गत घट्टूगाड़ में पिता के साथ मारपीट कर रहे एक युवक को थाना लक्ष्मणझूला पुलिस ने जेल भेज दिया है। थाना लक्ष्मणझूला प्रभारी प्रमोद उनियाल ने बताया कि बीते बुधवार देर रात को उन्हें घट्टूगाड़ से सूचना मिली की एक युवक अपने पिता के साथ मारपीट कर रहा है। मौके पर पहुंची थाना लक्ष्मणझूला पुलिस ने युवक को समझाने का प्रयास किया, लेकिन युवक नहीं माना। उन्होंने युवक नरदेव के खिलाफ 151 के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के प्रतिनिधि से मारपीट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने काटा हंगामा

chat bot
आपका साथी