देहरादून: दुकान बंद कर घर जा रहे दो भाइयों को डंपर ने मारी टक्कर, हादसे में दोनों की मौत

अंबीवाला टी एस्टेट क्षेत्र में बाइक सवार दो भाइयों की डंपर की टक्कर से मृत्यु हो गई। घटना के बाद आरोपित डंपर चालक मौके से फरार हो गया। हालांकि वसंत विहार थाना पुलिस ने जांच के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 12:37 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 10:39 PM (IST)
देहरादून: दुकान बंद कर घर जा रहे दो भाइयों को  डंपर ने मारी टक्कर, हादसे में दोनों की मौत
दुकान बंद कर घर जा रहे दो भाइयों को ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में दोनों की मौत।

जागरण संवाददाता, देहरादून। अंबीवाला टी एस्टेट क्षेत्र में बाइक सवार दो भाइयों की डंपर की टक्कर से मृत्यु हो गई। घटना के बाद आरोपित डंपर चालक मौके से फरार हो गया। हालांकि, वसंत विहार थाना पुलिस ने जांच के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि प्रीतम सिंह व उसका भाई करतार सिंह मूल निवासी जमालपुर कालोनी लुधियाना, पंजाब वर्तमान निवासी नया गांव पेलियो में दुकान है। शुक्रवार रात करीब साढ़े दस बजे वह दुकान बंद करके बाइक से अपने घर जा रहे थे। तभी अंबीवाला टी एस्टेट देहात क्षेत्र में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर चालक ने ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक को टक्कर मार दी। जिससे दोनों भाई घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को प्रेमनगर स्थित एक निजी अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इंस्पेक्टर ने बताया कि घटना के संबंध में सीसीटीवी खंगाले गए, जिससे डंपर का नंबर पता चल गया। जिसकी मदद से शनिवार को डंपर चालक मुकेश कुमार निवासी ग्राम शेरपुर सहसपुर को सहसपुर क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। वाहन के स्वामी की पहचान मोनू निवासी सिंहनीवाला सहसपुर के रूप में हुई है।

रिटायर एडीजी के वाहन को मारी टक्कर

कारगी चौक पर एक ट्रक चालक ने रिटायर अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) की कार को टक्कर मार दी और फरार हो गया। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश की जा रही है। रिटायर एडीजी विनोद रंजन निवासी वसंत विहार ने बताया कि बीते गुरुवार दिन में वह कहीं काम से जा रहे थे। तभी यह हादसा हुआ।

यह भी पढ़ें- हल्‍द्वानी में ट्रक की टक्कर से कार सवार दो पत्रकार घायल, देहरादून से लौटते समय हुआ हादसा

chat bot
आपका साथी