ठेके के बाहर शराब ठेकेदारों ने की थी फायरिंग, गिरफ्तार Dehradun News

ट्रांसपोर्ट नगर स्थित शराब की दुकान के बाहर फायरिंग मामले में दो शराब ठेकेदारों को गिरफ्तार किया गया है। गनीमत रही कि कोई हादसा नहीं हुआ।

By Edited By: Publish:Fri, 22 May 2020 06:20 PM (IST) Updated:Sat, 23 May 2020 12:23 PM (IST)
ठेके के बाहर शराब ठेकेदारों ने की थी फायरिंग, गिरफ्तार Dehradun News
ठेके के बाहर शराब ठेकेदारों ने की थी फायरिंग, गिरफ्तार Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। ट्रांसपोर्ट नगर स्थित शराब की दुकान के बाहर फायरिंग मामले में दो शराब ठेकेदारों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि ठेका बंद होने के बाद शराब न देने पर कुछ लोग दुकान में पत्थर फेंक रहे थे। इससे गुस्साए ठेकेदारों ने फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि कोई हादसा नहीं हुआ।

शराब ठेकेदार सुभाष नेगी और राजेंद्र सिंह राणा की ट्रांसपोर्ट नगर में दुकान है। गुरुवार शाम लॉकडाउन की ढील समाप्त होने के बाद दोनों ठेकेदार दुकान का शटर गिराकर अंदर हिसाब-किताब कर रहे थे। तभी कुछ लोग वहां पहुंचे और शराब के लिए हंगामा करने लगे। बताया जा रहा है कि उक्त लोग पहले से नशे में थे। शोर सुनकर सुभाष व राजेंद्र दुकान से बाहर निकले और पुलिस को सूचना दी। 

इस पर भी लोग शांत नहीं हुए तो दोनों ने फायरिंग कर दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां सुभाष व राजेंद्र के अलावा कोई नहीं था। इसपर दोनों ने पुलिस को झूठ बोल कर वापस भेज दिया। वहीं, किसी शख्स ने फायरिंग का वीडियो बना लिया था। रात तक घटना की जानकारी डीआइजी अरुण मोहन जोशी तक पहुंच गई। उन्होंने तुरंत आरोपितों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया। 

वीडियो की जांच में फायरिंग करने वालों की पहचान शराब ठेकेदार सुभाष और राजेंद्र के रूप में हुई। इसके बाद पटेलनगर कोतवाली इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी टीम के साथ शराब की दुकान पहुंचे। लेकिन, तब तक दोनों ठेकेदार वहां से जा चुके थे। हालांकि, पुलिस लाइन के पास कार से जा रहे दोनों आरोपितों को पकड़ लिया गया। तलाशी में श्यामपुर ऋषिकेश निवासी राजेंद्र सिंह राणा के पास पिस्तौल व एक मैग्जीन और सुभाष के पास पांच कारतूस मिले।

यह भी पढ़ें: बंद दुकान से शराब निकालने पर लाइसेंस किया निरस्त Haridwar News

बोले एसएसपी

डीआइजी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि रात में जैसे ही मामला संज्ञान में आया, पटेलनगर कोतवाली पुलिस को आरोपितों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया गया। उन्होंने कहा कि कोई कितना भी रसूखदार हो, मगर अपराध करने पर बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में कच्ची शराब के खिलाफ चलाया गया अभियान, नष्ट की भट्टियां

chat bot
आपका साथी