आत्महत्या के लिए उकसाने के दो आरोपित गिरफ्तार

मुनिकीरेती पुलिस ने एक युवक को खुदकुशी के लिए उकसाने के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

मुनिकीरेती पुलिस ने एक युवक को खुदकुशी के लिए उकसाने के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। मुनिकीरेती थाना पुलिस के अनुसार अमित सिंह (24 वर्ष) पुत्र देवेंद्र निवासी ग्राम इस्सर पोखरी जिला चमोली ने एक होटल के कमरे में पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली थी।

Sumit KumarSun, 18 Apr 2021 03:27 PM (IST)

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: मुनिकीरेती थाना पुलिस के अनुसार बीते शुक्रवार को अमित ङ्क्षसह (24 वर्ष) पुत्र देवेंद्र निवासी ग्राम इस्सर पोखरी जिला चमोली ने एक होटल के कमरे में पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली थी। इस मामले में अमित ङ्क्षसह के जीजा संदीप नेगी निवासी खत्यानी नैनीसेन चमोली की तहरीर के आधार पर पुलिस ने स्वामी प्रकाशानंद और दीपक रयाल निवासी शीशमझाड़ी मुनिकीरेती के खिलाफ अमित ङ्क्षसह को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में मुकदमा पंजीकृत किया था।

जीजा संदीप नेगी ने आरोपितों पर पैसे के लेनदेन के मामले में अमित ङ्क्षसह को जान से मारने की धमकी और रुपयों को लेकर प्रताडि़त करने के आरोप लगाए थे। कैलाश गेट चौकी प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें- खुद को बताया बैंक का मैनेजर, खाते से आधार लिंक करने के नाम पर ठग लिए 62 हजारों

साथी को चौकी में देख रफूचक्कर हुआ संदिग्ध

हरिद्वार: बाइक चोरी के मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया एक संदिग्ध अपने साथी को पुलिस हिरासत में देखकर रफूचक्कर हो गया। पुलिसकर्मियों ने मशक्कत कर उसे ढूंढ निकाला। पुलिस अब दोनों से पूछताछ कर रही है।

शहर में एक पुलिस टीम ने संदिग्ध चोर को पकड़कर पूछताछ की थी। उसने पूछताछ में अपने एक साथी का नाम बताया। पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए चौकी बुलाया। अचानक युवक की नजर पहले से चौकी में बैठाए गए अपने साथी पर पड़ी। उसे माजरा समझते देर न लगी और वह नजर बचाकर चौकी से रफूचक्कर हो गया। पुलिसकर्मियों को जब युवक गायब मिला तो हड़कंप मच गया। पुलिसकर्मियों ने फिर उसे पकडऩे के लिए पसीना बहाया। आखिरकार वह पुलिस के हाथ आ गया। सीओ सिटी अभय प्रताप ङ्क्षसह ने बताया कि संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- कोरोना जांच से बचने को अगर दिया गलत नंबर और पता तो होगी ये कार्रवाई, जानिए

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.