ऋषिकेश में खड़े वाहनों की बैटरी चुराने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने खड़े वाहनों की बैटरी चुराने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से चुराई गई चार बैटरी बरामद की गई है। कोतवाली ऋषिकेश में बीते शुक्रवार को शिकायतकर्ता शीतल प्रसाद शर्मा पुत्र ब्रह्मानंद शर्मा निवासी बायपास रोड अमित ग्राम गुमानीवाला ऋषिकेश ने शिकायती पत्र दिया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 05:46 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 05:46 PM (IST)
ऋषिकेश में खड़े वाहनों की बैटरी चुराने वाले दो आरोपित गिरफ्तार
कोतवाली पुलिस ने खड़े वाहनों की बैटरी चुराने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। कोतवाली पुलिस ने खड़े वाहनों की बैटरी चुराने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से चुराई गई चार बैटरी बरामद की गई है। कोतवाली ऋषिकेश में बीते शुक्रवार को शिकायतकर्ता शीतल प्रसाद शर्मा पुत्र ब्रह्मानंद शर्मा निवासी बायपास रोड अमित ग्राम गुमानीवाला ऋषिकेश ने शिकायती पत्र दिया। शिकायतकर्ता के मुताबिक बायपास रोड अमित ग्राम गुमानीवाला निकट मंशा देवी फाटक जंगलात चौकी के सामने रेत बजरी सप्लाई का प्लाट है। रात्रि में प्लाट में खड़े उनके तीन ट्रैक्टर एवं एक ट्रक टाटा 407 से किसी अज्ञात व्यक्ति ने चार बैटरी चोरी कर ली।

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया कि शिकायतकर्ता की उक्त शिकायत पर कोतवाली में संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ की गई। इस मामले में घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांच की गई। ऐसी घटनाओं में गिरफ्तार ऐसे लोगों से भी पूछताछ की गई जो जेल से छूटे हुए हैं। इसके साथ ही मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय किया गया।

पुलिस टीम ने शनिवार को मुखबिर की सूचना पर मनसा देवी फाटक के पास से दो व्यक्तियों को चोरी की चार बैटरी के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए आरोपितों में चरणजीत सिंह पुत्र इंदर सिंह निवासी पारस विहार कालोनी ग्राम डाबकी जुनारदार थाना कोतवाली देहात जिला सहारनपुर (उत्तर प्रदेश) और कन्हैया लाल पुत्र राजपाल सिंह निवासी ग्राम इस्माइलपुर थाना बिहारीगढ़ जिला सहारनपुर (उत्तर प्रदेश) शामिल है। दोनों के कब्जे से चोरी की गई चार बैटरी बरामद की गई। दोनों आरोपितों के अन्य आपराधिक इतिहास की भी जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ें:-चमोली: उप डाकघर गैरसैंण में हुई 32 लाख की चोरी का पर्दाफाश, तीन शातिर गिरफ्तार; 20 लाख बरामद

chat bot
आपका साथी