स्मैक तस्करी में बरेली के दो युवकों समेत तीन गिरफ्तार

विकासनगर थाना सेलाकुई की एंटी ड्रग टास्क फोर्स ने मंगलवार को चेकिंग के दौरान बरेली निवासी दो युवकों समेत तीन को गिरफतार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 09:03 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 09:03 PM (IST)
स्मैक तस्करी में बरेली के दो युवकों समेत तीन गिरफ्तार
स्मैक तस्करी में बरेली के दो युवकों समेत तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, विकासनगर: थाना सेलाकुई की एंटी ड्रग टास्क फोर्स ने मंगलवार को चेकिंग के दौरान बरेली, उत्तर प्रदेश के निवासी दो युवकों समेत तीन को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। आरोपितों के पास से 21.85 ग्राम स्मैक और मादक पदार्थ बेचकर कमाई 3090 रुपये की नकदी बरामद की है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट का मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को जेल भेज दिया है।

नशे के धंधे पर रोक लगाने को थाना स्तर पर गठित एंटी ड्रग टास्क फोर्स ने क्षेत्र में नशा तस्करों को चिह्नित कर सूची तैयार की है। थानाध्यक्ष प्रशिक्षु सीओ नीरज सेमवाल के नेतृत्व में टीम ने सोमवार की देर रात सेलाकुई में स्थित इंद्रा अम्मा भोजनालय के पास खाली मैदान में खड़े युवकों को संदिग्ध लगने पर चेक किया। पुलिस ने तीन युवकों के पास से स्मैक बरामद करते हुए उनसे पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान गालिब निवासी लक्ष्मीपुर सहसपुर, मुजम्मिल और नाजिम निवासी नई बस्ती कस्बा थाना नवाबगंज जिला बरेली उत्तर प्रदेश व हाल निवासी जमनपुर सेलाकुई के रूप में बताई। इसी क्रम में प्रशिक्षु सीओ ने किरायेदार का सत्यापन न कराने पर मकान मालिक का पुलिस एक्ट के तहत दस हजार रुपये का चालान काटा। प्रशिक्षु सीओ के अनुसार पकड़े गए आरोपित मुजम्मिल ने बताया कि स्मैक को वह बरेली फतेहगंज से रिफाकत नाम के व्यक्ति से लेकर आए हैं। सिडकुल मे फैक्ट्री वर्करों, मजदूरों व स्थानीय व्यक्तियों को बेचने के लिये जा रहे थे। स्मैक तस्करी कहां से की जा रही है और इसमें कौन-कौन लोग संलिप्त हैं, के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी