मटक माजरी तिराहे पर स्कूटी को टक्कर मारने वाला ट्रक चालक गिरफ्तार

मटक माजरी तिराहे पर मंगलवार की रात में ट्रक की चपेट में आकर स्कूटी सवार दो महिलाओं की मौत हो गई थी। मामले में पुलिस ने आरोपित चालक को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए ट्रक चालक की मेडिकल जांच हुई तो वह कोरोना पॉजिटिव निकला।

By Edited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 08:49 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 01:48 PM (IST)
मटक माजरी तिराहे पर स्कूटी को टक्कर मारने वाला ट्रक चालक गिरफ्तार
मंगलवार की रात में ट्रक की चपेट में आकर स्कूटी सवार दो महिलाओं की मौत हो गई थी।

विकासनगर (देहरादून), जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के मटक माजरी तिराहे पर मंगलवार की रात में ट्रक की चपेट में आकर स्कूटी सवार दो महिलाओं की मौत हो गई थी। मामले में पुलिस ने आरोपित चालक को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए ट्रक चालक की मेडिकल जांच हुई तो वह कोरोना पॉजिटिव निकला। पुलिस टीम ने ट्रक चालक को न्यायालय में पेश किया, जहां पर उसको जमानत पर रिहा कर दिया गया।

बताते चलें कि मंगलवार की रात में मटक माजरी तिराहे पर ट्रक व स्कूटी की टक्कर होने पर दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायल स्कूटी सवार कल्पना पत्नी सुनील थापा निवासी बाढ़वाला व गुम्मा पत्नी रमेश कुमार को उपचार के लिए भेजा। हालांकि इसमें कल्पना की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि गुम्मा ने भी उपचार के दौरान दमा तोड़ दिया था। पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया था, लेकिन चालक फरार हो गया था।

इस मामले में मृतका के पुत्र अशोक कुमार की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने गुरुवार को आरोपित ट्रक चालक मुसम्मी उर्फ सुखदेव सिंह पुत्र सुंदर सिंह निवासी जौलीग्रांट थाना डोईवाला देहरादून को शिमला बाइपास पर मटक माजरी तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश करने से पहले सरकारी अस्पताल में स्वास्थ्य परीक्षण कराया, जहां पर वह कोरोना संक्रमित मिला। इससे गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में हड़कंप मच गया। एसएसआइ राम नरेश शर्मा के अनुसार आरोपित को न्यायालय से जमानत मिल गई है। 

कोरोना संक्रमित मिला ट्रक चालक

कोतवाली पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक की गिरफ्तारी के बाद स्वास्थ्य परीक्षण कराया तो वह कोरोना संक्रमित मिला। इस पर पुलिस टीमें शामिल कर्मियों ने पीपीई किट पहनकर उसे न्यायालय में पेश किया। वहीं हवालात व गाड़ी को भी सैनिटाइज कराना पड़ा। पुलिस ने गुरुवार को आरोपित ट्रक चालक मुसम्मी को गिरफ्तार करने के बाद उसे कोतवाली के हवालात में भी रखा था। नियमानुसार आरोपित को न्यायालय में पेश करने से पहले मेडिकल के लिए उप जिला चिकित्सालय विकासनगर लेकर गई थी। आरोपित ट्रक चालक के संक्रमित पाए जाने पर उसे पकड़ने  वाली पुलिस टीम, हवालात में बंद करने वाले सिपाहियों व आरोपित को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाने वाले सिपाहियों को सावधानी बरतने के निर्देश दिए गए हैं। हवालात आदि को भी सैनिटाइज कराया गया है।

यह भी पढ़ें: युवती को एसिड अटैक की धमकी देने वाला गुरुग्राम से गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी