देहरादून में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में शोक सभा आयोजित कर इंदिरा हृदयेश को दी श्रद्धांजलि

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस की वरिष्ठ नेता व नेता प्रतिपक्ष स्वर्गीय इंदिरा हृदयेश को नमन करते हुए श्रद्धांजलि दी गई। श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए पूर्व काबीना मंत्री हीरा सिंह बिष्ट ने कहा कि स्वर्गीय इंदिरा हृदेश कांग्रेस की ही नहीं बल्कि प्रदेश व देश की नेता थी।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 01:13 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 01:13 PM (IST)
देहरादून में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में शोक सभा आयोजित कर इंदिरा हृदयेश को दी श्रद्धांजलि
देहरादून में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में शोक सभा आयोजित कर इंदिरा हृदयेश को दी श्रद्धांजलि।

जागरण संवाददाता, देहरादून। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस की वरिष्ठ नेता व नेता प्रतिपक्ष स्वर्गीय इंदिरा हृदयेश को नमन करते हुए श्रद्धांजलि दी गई। श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए पूर्व काबीना मंत्री हीरा सिंह बिष्ट ने कहा कि स्वर्गीय इंदिरा हृदेश कांग्रेस की ही नहीं बल्कि प्रदेश व देश की नेता थी। उनके अचानक निधन से कांग्रेस पार्टी को जो क्षति हुई है उसको कभी भी पूरा नहीं किया जा सकता है। आज कांग्रेस ने अपना एक सच्चा, कर्मठ, इमानदार सिपाही खो दिया है।

स्वर्गीय हृदयेश ने जीवन पर्यंत कांग्रेस का झंडा बुलंद करके रखा और हमेशा गरीबों, मजदूरों की मदद करती रही। उनको सदैव याद रखा जाएगा। पूर्व काबीना मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिनेश अग्रवाल ने कहा कि कि स्वर्गीय इंदिरा हृदयेश कांग्रेस पार्टी की एक मजबूत स्तंभ थी वह हमेशा जनसेवा व कांग्रेस परिवार के लिए कार्य करती रही। उनके द्वारा किए गए सामाजिक व राजनीतिक योगदान को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता। वह लोगों के लिए प्रेरणा स्रोत थी। अपने जीवन की आखरी सांस तक उन्होंने कांग्रेस की सेवा की और कांग्रेस के झंडे को बुलंद करके रखा। उनके निधन से पार्टी में जो स्थान रिक्त हुआ है, उसको कभी भी पूरा नहीं किया जा सकता है। उन्होंने विपक्ष की नेता के रूप में सदैव अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन किया। हम उनको अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं और शत-शत नमन करते हैं।

श्रद्धांजलि सभा में मुख्य रूप से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हीरा सिंह बिष्ट, दिनेश अग्रवाल नवीन जोशी, प्रदेश कांग्रेस महामंत्री मनीष कुमार, पूर्व राज्य मंत्री, राजेंद्र चौहान, शोभाराम , दीप वोहरा, मुकेश सोनकर, वीरेंद्र प्रधान, कमलेश रमन, सावित्री थापा, पप्पू कोहली, सविता सोनकर आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें-उत्तराखंड की नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का निधन, उनका जाना एक राजनीतिक युग का अवसान

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी