ऋषिकेश में सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए परिवहन महासंघ ने किया यज्ञ

उत्तराखंड परिवहन महासंघ के आह्वान पर यात्रा बस स्टैंड ऋषिकेश में परिवहन संस्थाओं के संचालकों और प्रतिनिधियों ने सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए यज्ञ किया। विभिन्न पर एवं संस्थाओं के प्रतिनिधियों वाहन स्वामियों एवं चालक परिचालकों ने सरकार की बुद्धि शुद्धि के लिए यज्ञ किया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 01:32 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 01:32 PM (IST)
ऋषिकेश में सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए परिवहन महासंघ ने किया यज्ञ
ऋषिकेश में सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए परिवहन महासंघ ने यज्ञ किया।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। उत्तराखंड परिवहन महासंघ के आह्वान पर यात्रा बस स्टैंड ऋषिकेश में परिवहन संस्थाओं के संचालकों और प्रतिनिधियों ने सरकार की बुद्धि शुद्धि के लिए यज्ञ किया। यात्रा बस अड्डा स्थित लोकल बुकिंग काउंटर के समीप उत्तराखंड परिवहन संघ के आह्वान पर विभिन्न पर एवं संस्थाओं के प्रतिनिधियों, वाहन स्वामियों एवं चालक, परिचालकों ने सरकार की बुद्धि शुद्धि के लिए यज्ञ किया। 

उत्तराखंड परिवहन महासंघ के अध्यक्ष सुधीर राय ने कहा कि सरकार परिवहन एवं पर्यटन व्यवसायियों के हित में कोई भी निर्णय नहीं ले रही है। लगातार सरकार से परिवहन व्यवसायियों को उबारने के लिए गुहार लगाई जा रही है,लेकिन सरकार पूरी तरह मौन है। सरकार को चाहिए कि परिवहन व्यवसाय को बचाने के लिए शीघ्र अति शीघ्र कोई सकारात्मक कदम उठाए। इसलिए सरकार की बुद्धि शुद्धि के लिए यज्ञ किया गया। टीजीएमओसी के उपाध्यक्ष यशपाल राणा ने कहा कि सरकार हमारी मांगों को अनसुना कर रही है।

सरकार से लगातार मांग कर रहे हैं कि वाहन स्वामियों का दो वर्ष का टैक्स और वाहनों की आयु सीमा में दो वर्ष की वृद्धि यथा शीघ्र की जाए। टेंपो विक्रम महासंघ के अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत ने कहा कि सरकार संपूर्ण उत्तराखंड के लिए एवं संपूर्ण देश के लिए पर्यटन एवं परिवहन व्यवसायियों के हितों के लिए चार धाम यात्रा का संचालन शीघ्र अति शीघ्र शुरू करें। इस मौके पर विजय पाल सिंह रावत, नवीन रमोला चंदन सिंह पंवार, हेमंत डंग, ललित सक्सेना, करण सिंह पंवार, मदन कोठारी, विक्रम सिंह भंडारी आशुतोष तिवारी आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-मांगों पर कार्रवाई न होने से राज्य आंदोलनकारी नाराज, कहा कि सरकार उनकी मांगों को कर रही अनदेखा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी