तिग्मांशु धूलिया की यारा का टीजर रिलीज, टिहरी झील में हुई है फिल्म की शूंटिग

फिल्म यारा 30 जुलाई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज हो रही है। बुधवार को इसका टीजर लॉन्च किया गया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 08:48 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 08:48 PM (IST)
तिग्मांशु धूलिया की यारा का टीजर रिलीज, टिहरी झील में हुई है फिल्म की शूंटिग
तिग्मांशु धूलिया की यारा का टीजर रिलीज, टिहरी झील में हुई है फिल्म की शूंटिग

देहरादून, जेएनएन। निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की फिल्म यारा 30 जुलाई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज हो रही है। बुधवार को इसका टीजर लॉन्च किया गया है। इस टीजर को कुछ ही घंटों में चार लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। फिल्म में विद्युत जामवाल, श्रुति हसन लीड रोल में नजर आएंगे। उत्तराखंड बॉलीवुड के फिल्म प्रोडक्शन से जुड़े अभिनव थापर ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में टिहरी झील समेत अन्य लोकेशन पर की गई है।  

राष्ट्रीय फिल्म पुरुस्कार विजेता निर्देशक तिग्मांशु धूलिया मूल रूप से उत्तराखंड के हैं। इसलिए उनका उत्तराखंड से काफी लगाव भी है। तिग्मांशु धूलिया ने हासिल, साहिब बीवी और गैंग्स्टर, साहिब बीवी गैंग्स्टर रिटर्न्स, पान सिंह तोमर,  बुलेट राजा, रागदेश जैसी चर्चित फिल्में बनाई हैं। उनकी अगली फिल्म यारा में 30 जुलाई को ऑनलाइन रिलीज होगी। इसमें विद्युत जामवाल, श्रुति हसन, अमित साध, विजय वर्मा, कैनी बासुमतारी नजर आएंगे। 

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण के चलते पिछले कुछ महीनों से सिनेमाघरों में पाबंदी के कारण कई बड़े निर्माता अपनी फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे है। अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म गुलाबो सिताबो पिछले महीने ऑनलाइन रिलीज हुई थी। उसी तरह यारा भी दर्शकों को ऑनलाइन देखने को मिलेगी।

उत्तराखंड में बॉलीवुड के फिल्म प्रोडक्शन से जुड़े अभिनव थापर ने बताया कि यारा टिहरी झील में शूट होने वाली पहली फिल्म है, लेकिन कुछ कारणों के चलते यह अबतक रिलीज़ नही हो पाई। अब इस फ़िल्म के रिलीज होने से न सिर्फ टिहरी झील, बल्कि पूरे उत्तराखंड में पर्यटन की संभावनाओं को बल मिलेगा। तिग्मांशु की बहुचर्चित फिल्म रागदेश की तरह ही यारा की भी अधिकतर शूटिंग जून-2014 में उत्तराखंड के देहरादून, विकासनगर, मसूरी, जमुनापुल और टिहरी झील में हुई है। उत्तराखंड के अलावा फिल्म के कुछ सीन मुंबई और यूरोप में शूट हुए हैं।  

यह भी पढ़ें: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अभिनेता गौतम गुलाटी से रचा ली शादी ! 

अभिनव थापर ने ये भी बताया कि तिग्मांशु उत्तराखंड से विशेष लगाव रखते हैं। इसीलिए इतने बड़े बजट की फिल्म यारा में की ज्यादातर शूटिंग उत्तराखंड में ही हुई है। इस फिल्म में उत्तराखंड के 100 से अधिक कलाकारों को भी बड़े पर्दे पर काम करने का मौका मिला।

य‍ह भी पढ़ें: इस युवक की सांसों में है संगीत, मुंह से निकालते हैं वाद्यों यंत्रों की आवाज

chat bot
आपका साथी