कारोबारी ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी ये वजह Dehradun News

प्रेमनगर के विंग नंबर एक में कारोबारी ने अपनी दुकान की छत पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। कारोबारी के भाई एनडी तिवारी सरकार में दर्जाधारी रहे थे।

By BhanuEdited By: Publish:Fri, 20 Sep 2019 10:59 AM (IST) Updated:Fri, 20 Sep 2019 10:59 AM (IST)
कारोबारी ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी ये वजह Dehradun News
कारोबारी ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी ये वजह Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। प्रेमनगर के विंग नंबर एक में कारोबारी ने अपनी दुकान की छत पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। खाना खाने गए कर्मचारी के लौटने पर इसका पता चला और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया। शव के पास ही सुसाइड नोट पड़ा मिला, जिसमें उसने गृह कलह को खुदकुशी का कारण बताया है। कारोबारी के भाई एनडी तिवारी सरकार में दर्जाधारी रहे थे।

पुलिस के अनुसार, प्रकाश चंद जोशी (59) निवासी मकान नंबर 232, विंग नंबर एक फौज से सेवानिवृत्त थे। रिटायर होने के बाद उन्होंने प्रेमनगर की घर से कुछ दूरी पर बाला जी फैब्रीकेशन के नाम से दुकान खोल ली। 

वह दुकान पर अकेले थे। दुकान पर काम करने वाला युवक खाना खाने गया था। थोड़ी देर बाद वह लौटकर आया तो देखा प्रकाश चंद दुकान छत में लगे एंगल से बंधे तार से लटक रहे हैं। उसने शोर मचाकर आसपास के लोगों को इकट्ठा किया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें: लापता युवक का शव बरामद, तीन दिन पहले गंगनहर में लगाई थी छलांग 

एसओ प्रेमनगर नरेंद्र गहलावत ने बताया कि दुकान से मिले सुसाइड नोट में प्रकाश चंद ने गृह कलह से तंग होने की बात लिखी है। फिलहाल शव को कब्जे में ले लिया गया है। घटना के संबंध में परिजनों से जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ें: पत्नी से कहासुनी के बाद युवक ने उठाया खौफनाक कदम, जानिए पूरा मामला

chat bot
आपका साथी