मसूरी में पर्यटकों ने की गुंडागर्दी, स्थानीय निवासियों ने पीटा

पिक्चर पैलेस चौक पर दिल्ली से आए तीन पर्यटकों ने एक कार चालक की पिटाई कर दी। यह देख स्थानीय व्यक्तियों ने कार चालक को बचाया व एक पर्यटकों की जमकर पिटाई की। इसके बाद तीनों पर्यटकों को पुलिस कोतवाली ले आई।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 11:05 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 11:05 AM (IST)
मसूरी में पर्यटकों ने की गुंडागर्दी, स्थानीय निवासियों ने पीटा
मसूरी में पिक्चर पैलेस चौक पर दिल्ली से आए तीन पर्यटकों ने एक कार चालक की पिटाई कर दी।

संवाद सहयोगी मसूरी। पिक्चर पैलेस चौक पर दिल्ली से आए तीन पर्यटकों ने एक कार चालक की पिटाई कर दी। यह देख स्थानीय व्यक्तियों ने कार चालक को बचाया व एक पर्यटकों की जमकर पिटाई की। इसके बाद तीनों पर्यटकों को पुलिस कोतवाली ले आई। जहां दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

रविवार को पिक्चर पैलेस चौक पर दिल्ली से आए तीन पर्यटकों ने अपना वाहन गलत दिशा में सड़क पर खड़ा कर दिया। इस पर एक अन्य कार चालक ने पर्यटकों को वाहन हटाने को कहा तो उन्होंने कार चालक की लात घूंसों व जूतों ने पिटाई शुरू कर दी। यह देख आसपास के लोग भड़क गए और कार चालक को बचाते हुए पर्यटकों की पिटाई की। इस दौरान दो पर्यटक पास के ही एक होटल के कमरे में घुस गए और अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया, जिस पर पर्यटकों ने दरवाजा खोला।

बात करने के बहाने फोन लेकर भागा युवक गिरफ्तार

कैंट कोतवाली पुलिस ने मोबाइल फोन उड़ाने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। बिंदाल चौकी इंचार्ज प्रवीन सैनी के अनुसार, नरेश सिंह पुंडीर निवासी राजेंद्र नगर ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि एक अज्ञात युवक ने घर पर बात करने के लिए फोन मांगा। बात करते-करते युवक फोन लेकर फरार हो गया। पुलिस ने फोन के आइएमईआइ नंबर से फोन की लोकेशन पता कर आरोपित नमन डबराल निवासी किशन नगर एक्सटेंशन सिरमौर मार्ग कौलागढ़ को मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया।

कार से मोबाइल फोन चोरी

तहसील चौक की तरफ काम से गई एक महिला की कार से अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल चोरी कर लिया। कालिदास रोड निवासी अनु कुलश्रेष्ठ ने बताया कि उन्होंने तहसील चौक में कार पार्क की थी। इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने कार से मोबाइल चोरी कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-शहीद की पत्नी ने लगाया भूमि हड़पने का आरोप, एसडीएम ने जांच के दिए आदेश

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी