Top Dehradun News of the day, 21st October 2019, पंचायत चुनाव को लेकर कहीं जश्न तो कहीं मायूसी, कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले, टप्पेबाज ने उड़ाए एक लाख

देहरादून, जेएनएन। देहरादून में सोमवार को तीन खबरें चर्चा में रहीं। पहली, त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में परिणामों को लेकर कहीं जश्न का माहौल है तो कहीं मायूसी छाई हुई है। वहीं, पंचायत चुनाव को लेकर कहीं जश्न तो कहीं मायूसी, कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले, टप्पेबाज ने उड़ाए एक लाख। इधर, सहारनपुर रोड स्थित आढ़त बाजार में पंजाब नेशनल बैंक के सामने आढ़ती के मुंशी को टक्कर मारकर टप्पेबाज ने उसकी जेब में रखे एक लाख रुपये पार कर दिए।

पंचायत चुनाव को लेकर कहीं जश्न तो कहीं मायूसी 

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (हरिद्वार को छोड़कर) में किस्मत आजमा रहे 33882 प्रत्याशियों के भाग्य का पिटारा खुलना शुरू हो गया है। मतों की गिनती सुबह आठ बजे से शुरू हो गई थी, जिसके कुछ जगहों के परिणाम साफ हो गए हैं, लेकिन कई के परिणाम आने में कुछ वक्त लगेगा। जहां परिणाम आ चुके हैं तो वहां जीत के बाद जश्न का माहौल बना हुआ है और हार से मायूसी छाई है। 

कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले 

दीपावली के मौके पर राज्य के ढाई लाख कर्मचारियों, सहायताप्राप्त शिक्षण और प्राविधिक शिक्षण संसथानों, स्थानीय निकायों के नियमित, कार्यप्रभारित, राजकीय विश्वविद्यालयों और यूजीसी वेतनमान में कार्यरत पदधारकों और पेंशनरों को सरकार ने तोहफों से नवाजा है। सरकार ने पांच फीसद डीए और बोनस के सोमवार को आदेश जारी किए हैं। इसके बाद अब कर्मचारियों का डीए 12 फीसद से बढ़कर 17 फीसद हो गया है। डीए में बढोतरी से कार्मिकों को प्रति माह न्यूनतम करीब 900 रुपये से लेकर साढ़े बारह हजार रुपये तक लाभ मिलेगा। 

टप्पेबाज ने उड़ाए एक लाख 

सहारनपुर रोड स्थित आढ़त बाजार में पंजाब नेशनल बैंक के सामने आढ़ती के मुंशी को टक्कर मारकर टप्पेबाज ने उसकी जेब में रखे एक लाख रुपये पार कर दिए। लक्खीबाग पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर वारदात को अंजाम देने के बाद टप्पेबाज श्मशान घाट की गली में गायब हो गया। उसके निकल जाने के बाद मुंशी ने जेब टटोली तो नकदी गायब थी। तब उसने शोर मचाकर आसपास के लोगों को इकट्ठा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीएनबी और आसपास लगे सभी कैमरों की फुटेज खंगाली। सूत्रों की मानें तो टप्पेबाज की पहचान कर ली गई है।

यह भी पढ़ें: Top Dehradun News of the day, 20th October 2019, जिंप अध्यक्ष पदों पर आरक्षण तय, पांच फीसद डीए और बोनस को मुख्यमंत्री ने दी मंजूरी, नारकोटिक्स कर्मी बनकर ट्रेन में यात्रियों को लूटा

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.