गर्भवती से छेड़छाड़ और पिटाई में तीन पर मुकदमा

गर्भवती की पिटाई और छेड़छाड़ करने के मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर एक महिला समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता अनीस अहमद निवासी ब्राह्मणवाला ने बताया कि 26 अगस्त 2019 को वह काम पर गया था।

By Ritika KumariEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 09:46 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 09:46 PM (IST)
गर्भवती से छेड़छाड़ और पिटाई में तीन पर मुकदमा
गर्भवती की पिटाई के मामले में एक महिला समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

जागरण संवाददाता, देहरादून। गर्भवती की पिटाई और छेड़छाड़ करने के मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर एक महिला समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार, शिकायतकर्ता अनीस अहमद निवासी ब्राह्मणवाला ने बताया कि 26 अगस्त 2019 को वह काम पर गया था। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला सरवर अली अपने भाई गुड्डू के साथ उसके घर में घुस गया।

 यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में हर दिन 60 महिलाएं घरेलू हिंसा की शिकार, 20 दिनों में आई 12

आरोपितों ने अनीस की गर्भवती पत्नी के साथ छेड़छाड़ की। इसी बीच सरवर की पत्नी मुज्जसिम भी मौके पर पहुंच गई। उसने अनीस की पत्नी को जमीन पर गिरा दिया और पीटा। पीडिता ने शोर मचाया तो आरोपित भाग निकले। इस घटना में अनीस की पत्नी को गंभीर चोटें आई। जिस कारण एम्स ऋषिकेश में इलाज के दौरान उसका गर्भपात हो गया। पटेलनगर कोतवाली के प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि गुरुवार को सरवर अली, मुज्जसिम और गुड्डू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

यह भी पढ़ें-पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने ली जनपद प्रभारियों की बैठक

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी