Dehradun Crime News: देहरादून में 115 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

शहर में अवैध रूप से शराब की सप्लाई और बिक्री करने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने 115 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया। साथ ही तस्करी में इस्तेमाल कार को सीज कर दिया गया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 08 Jul 2021 09:12 AM (IST) Updated:Thu, 08 Jul 2021 09:12 AM (IST)
Dehradun Crime News:  देहरादून में 115 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार
देहरादून में 115 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, देहरादून। शहर में अवैध रूप से शराब की सप्लाई और बिक्री करने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने 115 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया। साथ ही तस्करी में इस्तेमाल कार को सीज कर दिया गया है।

बीते मंगलवार को देर रात जीएमएस रोड स्थित ओलंपस हाई स्कूल के पास से आरोपित संदीप धीमान निवासी सहारनपुर, तरुण धीमान निवासी बेहट और प्रमोद कुमार निवासी अमर भारती, चंद्रबनी को 115 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। साथ ही तस्करी में प्रयुक्त कार को भी सीज कर दिया गया। तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

20.20 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर धरा

थाना नेहरू कालोनी की पुलिस ने स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि थाना स्तर पर गठित टीम ने बीते मंगलवार की रात मुखबिर की सूचना पर नशा तस्कर सचिन कश्यप निवासी नेहरू कालोनी को जोगीवाला के पास से 20.20 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित के पास से एक इलेक्ट्रानिक तराजू भी बरामद किया गया। साथ ही तस्करी में प्रयुक्त कार को सीज कर दिया गया है।

------------------ 

रेस्टोरेंट संचालक के खाते से उड़ाए पौने छह लाख

देहरादून के वसंत विहार थाना क्षेत्र अंतर्गत साइबर ठगों ने एक रेस्टोरेंट संचालक के खाते से करीब पौने छह लाख रुपये उड़ा दिए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मोहित नगर निवासी सुयोग्य चौरसिया ने प्रेमनगर थाना पुलिस को तहरीर दी। उन्होंने बताया कि वह क्षेत्र में उपवन रेस्टोरेंट के मालिक हैं। उनका इसी थाना क्षेत्र अंतर्गत बैंक आफ बड़ौदा में खाता है। बीते मंगलवार सुबह साढ़े चार बजे उनके खाते से 25-25 हजार की 22 ट्रांजेक्शन में रकम निकासी हुई। इसके बाद एक अंतिम निकासी 24 हजार 580 रुपये की हुई। जबकि, उन्होंने आनलाइन या आफलाइन कोई भी ट्रांसजेक्शन नहीं की है। शिकायतकर्ता ने इस संबंध में बैंक शाखा को भी शिकायत दे दी है।

यह भी पढ़ें-पालिसी के नाम पर साढ़े तीन करोड़ की ठगी, एसटीएफ ने मुकदमा दर्ज कर शुरु की जांच

chat bot
आपका साथी