देहरादून में नाबालिग का अपहरण करने के मामले में पुलिस ने आरोपित की मां और दो दोस्तों को किया गिरफ्तार

नाबालिग का अपहरण के मामले में पुलिस ने आरोपित की मां और दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। बीते दो अप्रैल को क्षेत्र की एक महिला ने तहरीर दी थी कि उसकी पुत्री को बारबर का काम करने वाला हैदर निवासी हारुन बस्ती देहराखास घर से भगाकर ले गया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 08:33 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 08:33 AM (IST)
देहरादून में नाबालिग का अपहरण करने के मामले में पुलिस ने आरोपित की मां और दो दोस्तों को किया गिरफ्तार
देहरादून में नाबालिग का अपहरण करने के मामले में पुलिस ने आरोपित की मां और दो दोस्तों को किया गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, देहरादून। नाबालिग का अपहरण करने के मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित की मां और दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि बीते दो अप्रैल को क्षेत्र की एक महिला ने तहरीर दी थी कि उसकी पुत्री को बारबर का काम करने वाला हैदर निवासी हारुन बस्ती, देहराखास घर से भगाकर ले गया। नाबालिग की बरामदगी के लिए टीमों को गठन करते हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक गई। पुलिस को नाबालिग लालपुल के पास मिल गई। उसने पुलिस को बताया कि आरोपित हैदर उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था। इसमें उसके दोस्त मोहम्मद इरफान, दानिश व हैदर की मां सैहयारा ने हैदर की मदद की थी। पुलिस ने मोहम्मद इरफान उसके भाई दानिश और हैदर की मां सैहयारा को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपित हैदर अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

देहरादून  में पुलिस ने सौ वाहन किए सीज 

कोरोना कर्फ्यू के दौरान अनावश्यक घूमने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है। बुधवार को पुलिस ने ऐसे ही सौ वाहनों को सीज कर दिया और 57 के कोर्ट चालान किए।  कोरोनाकाल में तमाम पाबंदियां लगाए जाने के बाद भी कुछ लोग घर में टिकने को तैयार नहीं हैं। दोपहर 12 बजे छूट का समय समाप्त होने के बाद भी वह बाहर घूमने से बाज नहीं आ रहे हैं। पुलिस का कहना है कि ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी रहेगी।यह भी पढ़ें-जीवनगढ़ चौक पर हेरोइन के साथ बाइक सवार चढ़ा पुलिस के हत्थे, मुकदमा दर्ज

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी