देहरादून में तीन नाबालिगों ने किया बच्ची का यौन शोषण, पुलिस ने तीनों को पकड़ा

देहरादून के राजपुर थाना क्षेत्र में एक बच्ची के साथ तीन नाबालिगों की ओर से यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। राजपुर थाना पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर तीनों नाबालिगों को पकड़ लिया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 10:05 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 01:40 PM (IST)
देहरादून में तीन नाबालिगों ने किया बच्ची का यौन शोषण, पुलिस ने तीनों को पकड़ा
राजपुर थाना क्षेत्र में एक बच्ची के साथ तीन नाबालिगों की ओर से यौन शोषण करने का मामला आया है।

जागरण देहरादून, देहरादून। राजपुर क्षेत्र में एक बच्ची के साथ तीन नाबालिगों की ओर से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बच्ची के पिता की तहरीर पर राजपुर थाना पुलिस ने तीन किशारों को पकड़ लिया है। काउंसिलिंग के बाद उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। 

एसओ राजपुर राकेश शाह ने बताया कि 12 साल की बच्ची क्षेत्र में ही किसी के पास ट्यूशन के लिए जाती थी। काफी समय से तीनों किशोर उसका पीछा कर रहे थे। अब जब बच्ची ने ट्यूशन जाने से मना किया तो उसके स्वजनों से ट्यूशन न जाने का कारण पूछा। इसके बाद बच्ची सारी घटना अपनी मां को बताई। बच्ची ने अपनी मां को बताया कि जब वह ट्यूशन जाती थी तो क्षेत्र के ही तीन किशोर उसका पीछा करते थे। 

मार्च महीने के अंत में तीनों ने मिलकर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म भी किया। बुधवार शाम को बच्ची के पिता ने थाने में इसकी सूचना तो तत्काल मुकदमा दर्ज करते हुए जांच महिला दारोगा विनयता चौहान को सौंपी गई। प्रकरण में देर रात तीनों नाबालिगों को पकड़ लिया गया। बाल कल्याण अधिकारी एवं चाइल्ड हेल्प लाइन को बुलवाकर तीनों नाबालिगों की काउंसलिंग कराई गई।

यह भी पढ़ें-रायवाला में नाबालिग से दुष्कर्म, बताने पर जान से मारने की दी धमकी; ऐंठे तीन लाख और ज्वेलरी भी

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी