Dehradun Crime News: देहरादून में हत्या के आरोप में फरार तीन भाई गिरफ्तार

Dehradun Crime News हत्या बलवा घर में घुसकर मारपीट करने जमीनों पर कब्जा करने और जान से मारने की धमकी देने के तीन आरोपितों को पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपित सगे भाई हैं और काफी समय से फरार चल रहे थे।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 07:56 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 07:56 PM (IST)
Dehradun Crime News: देहरादून में हत्या के आरोप में फरार तीन भाई गिरफ्तार
देहरादून में हत्या के आरोप में फरार चल रहे तीन भाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

जागरण संवाददाता, देहरादून। Dehradun Crime News हत्या, बलवा, घर में घुसकर मारपीट करने, जमीनों पर कब्जा करने और जान से मारने की धमकी देने के तीन आरोपितों को पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपित सगे भाई हैं और काफी समय से फरार चल रहे थे।

इंस्पेक्टर प्रदीप राणा ने बताया कि उक्त वांछित आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित की गई थीं। शुक्रवार को सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने हरभजवाला, मेहूंवाला में दबिश देकर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की पहचान गैंग का सरगना मेहरबान अली, कुर्बान अली व जुनैल तीनों निवासी हरभजवाला, मेहूंवाला के रूप में हुई है। तीनों आरोपितों के खिलाफ पटेलनगर कोतवाली में 15 मुकदमे दर्ज हैं।

इंस्पेक्टर प्रदीप राणा ने बताया कि आरोपितों ने 2018 में ट्रक पर काम करने वाले एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी। 2021 में वह जेल से जमानत पर बाहर आए। इसके बाद फरवरी माह में आरोपितों ने मेहूंवाला क्षेत्र में जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की और एक अन्य मामले में मारपीट की। इस मामले में पटेलनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया, लेकिन आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया जा सका था। शुक्रवार को तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

---------------------- 

हुक्का बार में शराब परोसने पर मुकदमा

देहरादून के रायपुर थाना पुलिस ने हुक्का बार में शराब परोसने पर दो संचालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एसओ दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि गुरुवार को सूचना मिली थी कि भंडारी चौक स्थित हैंगआउट हुक्का बार में नाबालिग हुक्का व सिगरेट पी रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश दी तो वहां पर हुक्का के अलावा शराब भी परोसी जा रही थी। पुलिस ने हुक्का बार के संचालक मोहसीन निवासी रेसकार्स व गगन निवासी शास्त्रीनगर देहरादून के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:-नरेंद्रनगर के ओणी गांव में सब्‍बल से प्रहार कर छोटे भाई की हत्या की, आरोपित गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी