Dehradun Crime News: देहरादून में चोरी की पांच स्कूटी के साथ तीन आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने स्कूटी चोरी के मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से पांच स्कूटी बरामद की गई हैं। पुलिस ने बताया कि दिलाराम बाजार के रहने वाले हर्षित गुप्ता ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि घर के बाहर से उनकी स्कूटी किसी ने चोरी कर ली।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 07:41 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 10:38 PM (IST)
Dehradun Crime News: देहरादून में चोरी की पांच स्कूटी के साथ तीन आरोपित गिरफ्तार
देहरादून में चोरी की पांच स्कूटी के साथ तीन आरोपित गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, देहरादून। डालनवाला कोतवाली पुलिस ने स्कूटी चोरी के मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से पांच स्कूटी बरामद की गई हैं। एसएसआइ महादेव उनियाल ने बताया कि गुरुवार को दिलाराम बाजार के रहने वाले हर्षित गुप्ता ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि घर के बाहर से उनकी स्कूटी किसी ने चोरी कर ली है। स्कूटी चोर की तलाश में सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। फुटेज के आधार पर एक आरोपित अभिषेक निवासी गांधीग्राम को चोरी की स्कूटी के साथ कांवली रोड से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने अपने साथी प्रतीक और हर्ष शर्मा के साथ स्कूटी चोरी की थी। पुलिस ने प्रतीक कुमार व हर्ष को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने बताया कि उन्होंने शहर कोतवाली, पटेलनगर, रायपुर, कैंट कोतवाली आदि क्षेत्रों ये वाहन चोरी किए थे, जिन्हें अलग-अलग स्थानों पर छिपाकर रखा था। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की पांच स्कूटी बरामद कर लीं।

यह भी पढ़ें:-ऋषिकेश में खड़े वाहनों की बैटरी चुराने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

------------------------------ 

ट्रक की चपेट में आकर साइकिल सवार युवती घायल

ऋषिकेश-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुरानी चुंगी के निकट ट्रक की चपेट में आकर साइकिल सवार युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल युवती को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार शनिवार शाम सात बजे हरिद्वार रोड से गंगानगर निवासी 20 वर्षीय युवती साइकिल से जा रही थी। उसी दौरान ऋषिकेश परशुराम चौक से हरिद्वार की ओर जा रहे एक ट्रक की चपेट में आकर युवती के पैर जख्मी हो गए। युवती को उपचार के लिए निजी नर्सिंग होम ले जाया गया है। उसके बाद स्थिति गंभीर देखते हुए युवती को एम्स में रेफर कर दिया गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है। घायल युवती की पहचान के लिए पुलिस आसपास पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी